राजस्थान

जैसलमेर में 11 साल के मासूम का किया गया अंतिम संस्कार, परिजनों को 2 युवकों पर बच्ची से दुष्कर्म का शक

Bhumika Sahu
25 Jun 2022 9:05 AM GMT
जैसलमेर में 11 साल के मासूम का किया गया अंतिम संस्कार, परिजनों को 2 युवकों पर बच्ची से दुष्कर्म का शक
x
11 साल के मासूम का किया गया अंतिम संस्कार

जनता से रिश्ता वेब्डेस्क। जैसलमेर, जैसलमेर के नाचना इलाके के दीधू गांव में बुधवार को अपने घर से लापता हुए 11 वर्षीय लड़के का शव उसके परिवार को पोस्टमार्टम के बाद मिला। हालांकि शव के साथ दुष्कर्म के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए 2 लड़कों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. नाचना थाना पुलिस परिजनों द्वारा दर्ज मामले की जांच कर रही है, हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि बच्चे की मौत डूबने से हुई है, लेकिन परिजनों ने गांव के ही दो युवकों पर बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का आरोप लगाया है। जिसके आधार पर डांसिंग पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

पानी के गड्ढे में मिला शव
11 वर्षीय मासूम के चाचा ने बताया कि उसका भतीजा बुधवार दोपहर दो बजे खाना खाकर बच्चों के साथ खेलने गया था. शाम तक वह नहीं लौटा और परिजनों ने उसकी तलाश की। उन्होंने कहा कि इलाके के लड़कों ने कहा कि दोनों लड़के उन्हें खेलने के लिए गांव से बाहर ले गए। जिस पर उन्होंने दोनों लड़कों से इस बारे में पूछताछ की लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया।
परिजन नाचना थाने को सूचना देने के बाद लड़के की तलाश करने लगे। रात करीब दो बजे गांव के उत्तर की ओर एक कंपनी के पिछले काम के दौरान खोदी गई नींव के गहरे गड्ढों में तलाशी ली गई लेकिन वह नहीं मिला। गड्ढे की गहराई को देखते हुए गोताखोरों को बुलाया गया और गड्ढे में मलबे के नीचे शव मिला। नाचना थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta