राजस्थान

कोटा : खेत के रास्ते को लेकर को लेकर चल रहा था विवाद, भांजे ने की थी मामा की हत्या, अब गिरफ्तार

Sonali
12 Nov 2021 11:42 AM GMT
कोटा : खेत के रास्ते को लेकर को लेकर चल रहा था विवाद, भांजे ने की थी मामा की हत्या, अब गिरफ्तार
x
रामगंजमंडी क्षेत्र के उंडवा गांव में हुई हत्या का रामगंजमंडी पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 10 नवंबर की रात को खेत के रास्ते को लेकर विवाद के कारण भांजे ने मामा की हत्या कर दी थी.

जनता से रिश्ता /रामगंजमंडी क्षेत्र के उंडवा गांव में हुई हत्या का रामगंजमंडी पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 10 नवंबर की रात को खेत के रास्ते को लेकर विवाद के कारण भांजे ने मामा की हत्या कर दी थी.

पुलिस के मुताबिक भांजे गोपाल गुर्जर ने ही मामा बलराम गुर्जर की पत्थर से कुचलकर हत्या की थी. रामगंजमंडी पुलिस ने बताया कि बलराम के बेटे देवकरण ने हत्या को लेकर रिपोर्ट दी थी. देवकरण ने पुलिस को बताया कि गोपाल गुर्जर और बलराम का परिवार रिश्तेदार है. गोपाल गुर्जर और बलराम के खेत पास-पास हैं. खेत के रास्ते को लेकर गोपाल और बलराम में विवाद चल रहा था.
गोपाल गुर्जर और उसके बेटे दुर्गाशंकर ने गुरूवार 11 नवम्बर की सुबह देवकरण पर हमला कर दिया. हमलावरों ने कहा कि हमने तेरे पिता को मार डाला अब तुझे खत्म कर देंगे. देवकरण कमरे में भागा तो वहां उसके पिता बलराम मृत पड़े थे. बलराम के मुंह और नाक से खून निकल रहा था. देवकरण की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी गोपाल को 6 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it