राजस्थान

आज से दो दिवसीय राजस्थान दौरे पर जेपी नड्डा, जानें पूरा कार्यक्रम

Renuka Sahu
10 May 2022 2:59 AM GMT
JP Nadda on a two-day Rajasthan tour from today, know the full program
x

फाइल फोटो 

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 से पहले सीएम फेस को लेकर प्रदेश भाजपा में चल रही खींचतान के बीच राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 10-11 मई को राजस्थान के प्रवास पर रहेंगे। ज

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 से पहले सीएम फेस को लेकर प्रदेश भाजपा में चल रही खींचतान के बीच राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 10-11 मई को राजस्थान के प्रवास पर रहेंगे। जेपी नड्डा 10 मई को श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में बीकानेर संभाग के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। नड्डा कार्यकर्ताओं को टिप्स देंगे। जेपी नड्डा 11 मई को हनुमानगढ़ में जिला कार्यालय समेत 10 जिला भाजपा कार्यालयों का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा 4 भाजपा कार्यालयों का भूमि पूजन भी किया जाएगा। राजस्थान प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि सुबह 11 बजे उद्घाटन कार्यक्रम होगा। जेपी नड्डा श्रीगंगानगर, बीकानेर, धौलपुर, अजमेर, नागौर, चित्तौड़गढ़, बांसवाड़ा, उदयपुर और अलवर जिले के कार्यालय भवनों का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा जेपी नड्डा दौसा, चूरू, प्रतापगढ़ और बारां के जिला भाजपा कार्यालय भवनों का भूमि पूजन करेंगे।

दिल्ली से सूरतगढ़ पहुंचेंगे जेपी नड्डा
राजस्थान भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को दोपहर 12 बजे दिल्ली से हवाई जहाज से सूरतगढ़ पहुंचेंगे। वे यहां जैतसर रोड पर एक रिसोर्ट में बूथ संभाग स्तरीय संकल्प सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसमें 5 हजार से अधिक 4 जिलों के संगठन से जुड़े कार्यकर्ता शामिल होंगे। सोमवार को सूरतगढ़ में मीडिया से बातचीत के दौरान प्रदेश प्रभारी सिंह ने बताया कि सम्मेलन के बाद प्रदेश कोर कमेटी की बैठक होगी। इसमें राष्ट्रीय, प्रदेश संगठन पदाधिकारी, सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, जिला व नगर मंडल पदाधिकारी शामिल होंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष पहली बार श्रीगंगानगर जिले में आ रहे हैं। उनके जिले में आने का कारण संभाग में संगठनात्मक आंदोलन को और अधिक तेज व मजबूत करना है।
भाजपा का बूथ मैनेजमेंट पर फोकस
प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने श्रीगंगानगर जिले में केंद्र सरकार की ओर से किए गए विकास की जानकारी देते हुए बताया कि नहरों के सुदृढ़ीकरण के लिए 2300 करोड़ रुपये दिए हैं। साथ ही न्यू डेवलपमेंट के लिए 320 करोड़ रुपये स्वीकृति किए हैं। इसमें 31 गेटों व नहरों की मरम्मत हो रही है। उल्लेखनीय विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा राजस्थान में बूंथ मैनेजमेंट पर फोकस कर रही है। साथ में गहलोत सरकार के खिलाफ लगातार हमला बोल रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta