राजस्थान

जोधपुर: गुरुद्वारे के पास खुला बीयर बार, सिख समाज के लोग उतरे विरोध में

Sonali
14 Nov 2021 8:45 AM GMT
जोधपुर: गुरुद्वारे के पास खुला बीयर बार, सिख समाज के लोग उतरे विरोध में
x
शहर के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में गुरुद्वारे के पास एक निजी होटल में आबकारी विभाग द्वारा बीयर बार लगाने के लाइसेंस देने के बाद होटल संचालक द्वारा बार शुरू किया गया.

जनता से रिश्ता। शहर के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में गुरुद्वारे के पास एक निजी होटल में आबकारी विभाग द्वारा बीयर बार लगाने के लाइसेंस देने के बाद होटल संचालक द्वारा बार शुरू किया गया. इसके विरोध में रविवार को सिख समाज ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. उनकी मांग है कि होटल में संचालित किए जाने वाले बीयर बार को बंद किया जाए.

सिख समुदाय के लोगों का कहना है कि होटल में बीयर बार शुरू किया गया है. होटल से चंद कदमों की दूरी पर ही गुरुद्वारा है. ऐसे में आए दिन भीड़भाड़ होने के चलते उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ेगा. साथ ही बीयर बार के कारण यहां बदमाशों का भी जमावड़ा रहेगा. ऐसे में कॉलोनी में रहने वाले लोगों और गुरुद्वारे में आने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी होगी.
बीयर बार की शिकायत लेकर सिख समुदाय ने विरोध प्रदर्शन किया. इसकी सूचना पर शास्त्रीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में दोनों पक्षों से बात की. लोगों का कहना है इस संबंध में आबकारी विभाग और जिला प्रशासन के उच्च अधिकारियों को भी अवगत करवाया जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it