राजस्थान

ओवरटेक करते ट्रेक से भिड़ी जीप, 4 की मौत व 8 घायल

Admin Delhi 1
18 Sep 2022 7:09 AM GMT
ओवरटेक करते ट्रेक से भिड़ी जीप, 4 की मौत व 8 घायल
x

चित्तौड़गढ़ न्यूज़: निम्बाहेड़ा-मंगलवाड़ स्टेट हाइवे पर देर रात ट्रेलर को ओवरटेक करने के चक्कर में जीप (सवारी गाड़ी) सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। इस भीषण टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं आठ अन्य घायल हो गए। पुलिस के अनुसार यह हादसा शुक्रवार देर रात गांव मोरवन के पास उस समय हुआ, जब एक जीप सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। जीप में सवार लोग एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार के बाद उदयपुर से इंदौर लौट रहे थे। सभी एमपी के रहने वाले थे। उदयपुर में अपने रिश्तेदार के यहां इंतकाल में दुख जताने गए थे। मंगलवाड़ थानाधिकारी रमेश कविया ने बताया कि निम्बाहेड़ा-मंगलवाड़ स्टेट हाइवे पर एमपी की जीप एक ट्रेलर को ओवरटेक कर रही थी। इसी दौरान सामने से एक ट्रक निम्बाहेड़ा से मंगलवाड़ की ओर जा रहा था। हाईवे पर कोई डिवाइडर नहीं होने के कारण जीप सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। दोनों ही वाहन टकराने के बाद पलट गए। हादसा इतना भीषण था कि दोनों ही गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। जीप में सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई। सभी घायलों को उदयपुर के महाराणा भूपाल राजकीय हॉस्पिटल ले जाया गया।

मृतकों में 60 वर्षीय महिला भी: हादसे में सोहेल (34) पुत्र मुबारिक, शकीला (60) पत्नी जाकिर कु रेशी, जाहिद उर्फ बाबू पुत्र जाकिर, राजा पुत्र मोहम्मद जाकिर की मौत हो गई है। वहीं, परिवार के अन्य सदस्य फै जल उर्फ मोहम्मद जाकिर (30), आफरीन (22)पुत्री जाकिर, मुस्कान (40) पत्नी तबरेज, फिरोज उर्फ परवीन पुत्री शराफत हुसैन, मोहम्मद जाकिर, नासिर पुत्र बगरुद्दीन सहित 8 जने घायल हो गए। घायलों को उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

खुद को बताता रहा खलासी: ट्रक ड्राइवर उदयपुर निवासी ललित सिंह पुत्र शंकर सिंह राजपूत भी घायल हो गया। उसे उदयपुर में एडमिट कराया गया। पुलिस के डर से ललित सिंह अपने आप को खलासी बताता रहा, लेकिन जब पुलिस ने ट्रक के मालिक को फोन किया तो पता चला कि वह ही ड्राइवर है। इंदौर वापस लौट रहा था परिवार जीप में सवार सभी लोग एक ही परिवार के हैं। सभी मध्यप्रदेश के इंदौर में रहते हैं और उदयपुर अपने रिश्तेदार के घर मिलने गए थे। उनके रिश्तेदार के यहां किसी की मौत हो जाने के कारण वे वहां बैठने गए थे। वापस उदयपुर से इंदौर लौटते समय यह हादसा हो गया।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta