राजस्थान

जयपुर पुलिस ने किए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त

Sonali
21 Nov 2021 7:45 AM GMT
जयपुर पुलिस ने किए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त
x
गहलोत मंत्रिमंडल पुनर्गठन और राजभवन में कैबिनेट व राज्य मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह को देखते हुए जयपुर पुलिस (Jaipur Police) ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं.

जनता से रिश्ता। गहलोत मंत्रिमंडल पुनर्गठन और राजभवन में कैबिनेट व राज्य मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह को देखते हुए जयपुर पुलिस (Jaipur Police) ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं. एडिशनल पुलिस कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर हैदर अली जैदी की ओर से तमाम सुरक्षा व्यवस्थाओं की मॉनिटरिंग की जा रही है.राजभवन में शपथ ग्रहण व अन्य तमाम कार्यक्रम को देखते हुए सुरक्षा में 1600 पुलिसकर्मियों (Jaipur Police) को तैनात किया गया है. जिसमें क्विक रिस्पांस टीम, इमरजेंसी रिस्पांस टीम और जयपुर पुलिस के कमांडो शामिल किए गए हैं. इसके अतिरिक्त हथियारबंद जवानों को सिविल लाइंस फाटक से लेकर राजभवन के बाहर तक तैनात किया गया है.

रविवार शाम को राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह को देखते हुए 1200 पुलिसकर्मी राजभवन के अंदर और बाहर सुरक्षा में तैनात किए गए हैं. इसी प्रकार से प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय के बाहर सुरक्षा में 400 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. इसके साथ ही 5 आईपीएस अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए फील्ड में रहने के निर्देश दिए गए हैं.
वहीं, अभय कमांड सेंटर से भी सुरक्षा व्यवस्थाओं की लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है. इसके साथ ही राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान यातायात को डाइवर्ट करने के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it