राजस्थान

जयपुर क्राइम ब्रांच की टीम ने चित्तौड़गढ़ में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया

Sonali
29 Oct 2021 11:25 AM GMT
जयपुर क्राइम ब्रांच की टीम ने चित्तौड़गढ़ में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया
x
क्राइम ब्रांच जयपुर की टीम ने चित्तौड़गढ़ जिले में मध्यप्रदेश की सीमा पर मादक पदार्थ की खेप पकड़ी है. चित्तौड़गढ़ जिला स्पेशल टीम (डीएसटी) के सहयोग से 2 क्विंटल 14 किलो डोडा चूरा पकड़ा है. मामले में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली जप्त कर तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है.

जनता से रिश्ता। क्राइम ब्रांच जयपुर की टीम ने चित्तौड़गढ़ जिले में मध्यप्रदेश की सीमा पर मादक पदार्थ की खेप पकड़ी है. चित्तौड़गढ़ जिला स्पेशल टीम (डीएसटी) के सहयोग से 2 क्विंटल 14 किलो डोडा चूरा पकड़ा है. मामले में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली जप्त कर तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है.

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस (अपराध) रवि प्रकाश ने बताया कि सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने डीएसटी चित्तौड़गढ़ के सहयोग से बड़ी कार्रवाई करते हुए मध्यप्रदेश- राजस्थान की सीमा पर बेगूं थाना क्षेत्र में बड़ी नशे की खेप को पकड़ा है. संयुक्त कार्रवाई करते हुए 2 क्विंटल 14 किलो डोडा चूरा जब्त किया गया है. साथ ही एक ट्रैक्टर और बाइक को बरामद किया है. कार्रवाई के दौरान ट्रैक्टर को एस्कॉर्ट कर रहा बाइक चालक अंधेरे का फायदा उठा कर बाइक छोड़ मौके से फरार हो गया. फरार आरोपी को नामजद कर पुलिस थाना बेगूं में प्रकरण दर्ज किया गया है.
महानिरीक्षक पुलिस (अपराध) जयपुर विजय कुमार सिंह ने बताया कि प्रदेश में सक्रिय मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ उप अधीक्षक पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ के निर्देशन में पुलिस मुख्यालय की टीम पुलिस उप अधीक्षक सूर्यवीरसिंह राठौड़ के नेतृत्व में लगातार नशे की खेप पर कार्रवाई कर रही है. टीम ने उप अधीक्षक सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में डीएसपी चित्तौड़ के सहयोग से गत रात्रि को करीब 2 बजे बेगूं क्षेत्र में महादेव मंदिर के पास कार्रवाई को अंजाम दिया.
इसमें एक ट्रैक्टर के हल (टीलर) पर बांध कर अन्य वाहन में भरवाने के लिए डोडा चूरा ले जाया जा रहा था. इस मामले में पुलिस ने ट्रैक्टर चालक मोतीलाल पुत्र जयराम निवासी स्वरूप जी की खेड़ी बेगूं को गिरफ्तार किया है. वहीं एस्कोर्टिंग करने वाले बाइक चालक को नामजद कर लिया गया है. फिलहाल गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ की जा रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it