राजस्थान

जयपुर एसीबी ने की कार्रवाई, तत्कालीन अतिरिक्त राजकीय अधिवक्ता पूनम माथुर गिरफ्तार

Gulabi
11 Nov 2021 12:45 PM GMT
जयपुर एसीबी ने की कार्रवाई, तत्कालीन अतिरिक्त राजकीय अधिवक्ता पूनम माथुर गिरफ्तार
x
जयपुर एसीबी ने की कार्रवाई

अजमेर राजस्व मंडल रिश्वत प्रकरण मामले में जयपुर एसीबी ने अजमेर से तत्कालीन अतिरिक्त राजकीय अधिवक्ता को गिरफ्तार किया है। एसीबी की जयपुर इंटेलिजेंस ब्यूरो टीम मामले की पड़ताल में जुटी है।


जयपुर एसीबी DG बीएल सोनी ने बताया कि अजमेर राजस्व मंडल रिश्वत कांड मामले में एसीबी की जयपुर इंटेलिजेंस इकाई द्वारा अजमेर में कार्रवाई करते हुए तत्कालीन अतिरिक्त राजकीय अधिवक्ता पूनम माथुर को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है। आरोपी पूनम माथुर राजकीय अधिवक्ता के रूप में राज्य सरकार की ओर से पैरवी करने के नाम पर आरोपियों व सदस्यों से मिलीभगत कर प्रकरण में रिश्वत लेकर राज्य सरकार के विरुद्ध फैसले करवाने का आरोप है। जिसके बाद जयपुर एसीबी ने अजमेर से अतिरिक्त राजकीय अधिवक्ता पूनम माथुर को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए जयपुर ले जाया गया है। जिससे जयपुर में पूछताछ की जा रही है।

DG बीएल सोनी ने बताया कि राजस्व मंडल रिश्वत प्रकरण मामले में अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।
एसीबी को रेवेन्यू बोर्ड में रिश्वत की राशि लेकर निर्णय बदलने की शिकायत मिली थी। इस पर एसीबी ने तकनीकी निगरानी रखना शुरू कर दिया। एसीबी ने सबूत जुटाते हुए 9 अप्रैल को राजस्व बोर्ड के सदस्य आरएएस अधिकारी सुनील शर्मा भंवरलाल मेहरडा और वकील शशिकांत को गिरफ्तार किया था। प्रकरण में एसीबी ने अनुसंधान शेष रखा था।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it