राजस्थान

सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक बंद रहेगी इंटरनेट सेवा, जानिए क्या है वजह

Admin1
23 Oct 2021 1:16 AM GMT
सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक बंद रहेगी इंटरनेट सेवा, जानिए क्या है वजह
x
देखे आदेश की कॉपी

राजस्थान के बीकानेर में 23 और 24 अक्टूबर को सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक इंटरनेट सुविधा बैन रहेगी. राजस्थान पटवारी भर्ती परीक्षा के मद्देनजर 23 और 24 अक्टूबर को इंटरनेट पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा. बीकानेर के संभागीय आयुक्त बीएल मेहरा ने इस संबंध में आदेश जारी किया है. उनके आदेश के अनुसार 'पटवारी भर्ती परीक्षा के मद्देनजर 23 और 24 अक्टूबर को सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक बीकानेर जिले में इंटरनेट पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा.'



फेक न्यूज से बचने के लिए बंद रहेगी इंटरनेट सेवा
बीकानेर के संभागीय आयुक्त भंवर लाल मेहरा ने जानकारी दी है कि बीकेनेर, श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ में पटवारी सीधी भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है. वहीं इस दौरान फेक न्यूज, दुर्घटना की अफवाहों, पेपर लीक की फर्जी खबरों से बचने के लिए जिले में इंटरनेट पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा.
सोशल मीडिया पर भी रहेगा बैन
भंवर लाल मेहरा ने एक आदेश पारित करते हुए कहा है कि जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने बीकानेर, श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ के संपूरण क्षेत्र में 2G/3G/4G सेवा, इंटरनेट सेवा समेत ट्विटर, फेसबूक, व्हाट्सएप्प सहित सभी सोशल मीडिया माध्यमों को बंद किया जाएगा.
बैंक, अस्पताल और इंडस्ट्री को रहेगी राहत
भंवर लाल मेहरा ने अपने आदेश में कहा है कि बैंक, अस्पताल और इंडस्ट्री को इससे राहत रहेगी. वहीं इस दौरान मोबाइल, लैंडलाइन, लीज लाइन और ब्रॉडबैंड के जरिए कॉल करने के सुविधा रहेगी. इसके साथ ही उन्होंने जिले के नागरिकों से अनुरोध किया है कि वह इस आदेश का पालन करें. उनका कहना है कि जो भी इस आदेश का पालन नहीं करेगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सकती है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it