राजस्थान

पटवारी भर्ती परीक्षा के चलते दो दिन बंद किया जाएगा इंटरनेट सेवा

Gulabi
23 Oct 2021 3:06 PM GMT
पटवारी भर्ती परीक्षा के चलते दो दिन बंद किया जाएगा इंटरनेट सेवा
x
राजस्‍थान अधीनस्‍थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) द्वारा आयोजित पटवारी भर्ती परीक्षा आज से शुरू हो गई है

RSMSSB Patwari Exam 2021: राजस्‍थान अधीनस्‍थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) द्वारा आयोजित पटवारी भर्ती परीक्षा आज से शुरू हो गई है. राज्‍य में 5378 रिक्‍त पदों पर योग्‍य उम्‍मीदवारों की भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की जा रही है. परीक्षा 23 और 24 अक्‍टूबर को सुबह 8:30 बजे से 11:30 बजे तक और दोपहर 2:30 बजे से 5:30 बजे तक की शिफ्ट में आयोजित की जाएगी. परीक्षा पूरी तरह से साफ सुथरी एवं निष्‍पक्ष हो, इसके लिए कड़े नियम भी लागू किए गए हैं.


जयपुर में परीक्षा के दौरान इंटरनेट बंद रखने का फैसला किया गया है. इसके अलावा दौसा में भी परीक्षा नेटबंदी के बीच आयोजित की जाएगी. प्रशासन ने निर्णय लिया है कि सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद रखी जाएगी. यही व्‍यवस्‍था दोनो दिन की परीक्षा के लिए लागू रहेगी. रविवार को भी सुबह 6 बजे से इंटरनेट सेवा बंद कर दी जाएगी.
परीक्षा शनिवार और रविवार को 4 पारियों में आयोजित किया जाना है. संभागीय आयुक्त दिनेश कुमार यादव ने नेटबंदी में परीक्षा आयोजित करने का आदेश जारी किया है. उन्‍होंने कहा है कि परीक्षा को लेकर किसी भी अफवाह और फेक न्‍यूज़ को रोकने के लि यह फैसला लिया जा रहा है. उम्‍मीदवारों को एग्‍जाम सेंटर पर फेस मास्‍क पहनना अनिवार्य होगा और एग्‍जाम हॉल में सेनिटाइज़र लेकर जाने की अनुमति होगी.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it