राजस्थान

छूरे से रेता मासूम का गला, पिता ने खेला खूनी खेल

Janta Se Rishta Admin
2 Nov 2021 1:43 PM GMT
छूरे से रेता मासूम का गला, पिता ने खेला खूनी खेल
x
सनसनीखेज मामला

राजस्थान (Rajasthan News) के डूंगरपुर (Dungarpur Murder) जिले में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. धंबोला थाना क्षेत्र के तंबोलिया गांव में एक परिवार में जमीन को लेकर विवाद और आर्थिक तंगी में एक पिता ने अपने ही परिवार को खत्म कर दिया. सबसे सुरक्षित जगह समझकर पिता से लिपटकर सोए बेटे की ही पिता ने धारदार छूरे से गर्दन काटकर निर्मम हत्या कर दी. वहीं पास के दूसरे खाट पर सोई पत्नी के भी उसी छूरे से गले और सिर पर वार किया, तो उसके पास सोए डेढ़ महीने के दूसरे बेटे के पेट में भी छूरा घोंप दिया. पिता की इस हरकत को देख 6 साल की बेटी चिल्लाते हुए दौड़कर भागी और पास के दूसरे घर में सो रहे दादी-दादी को उठाया. इस दौरान पिता भागकर घर से कुछ दूर कुएं में गिर गया. हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी पिता नरेश मीणा को हिरासत में ले लिया. इस सनसनीखेज घटना में 11 साल के विशाल की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी लक्ष्मी (30) और डेढ़ साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए है.

घायलों को सीमलवाड़ा अस्पताल से रेफर कर दिया गया है. इस पर परिजन उन्हें गुजरात के मोडासा अस्पताल लेकर गए, जहां मां और डेढ़ साल के बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है. धंबोला थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया कि आरोपी नरेश मीणा को गिरफ्तार करते हुए उससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी ने उसके तीन भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद की बात बताई है. 6 साल की मासूम पिता की करतूत देखकर काफी डरी ओर सहमी हुई है. बेटी ने बताया कि रात को खाना खाकर उसका पूरा परिवार घर में सोया था. उसका बड़ा भाई विशाल और पिता मरेश मीणा एक खाट पर सोए थे, जबकि उसकी मां लक्ष्मी और डेढ़ साल का छोटा भाई दूसरे खाट पर सोया था. वह खुद अलग से खाट पर सोई थी. रात करीब 1 बजे बाद पिता नरेश उठे और सबसे पहले बड़े भाई की छूरे से गर्दन काट दी. उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर वह उठ गई, लेकिन उसी दौरान उसके पिता ने उसकी मां और छोटे भाई पर भी छूरे से वार किया. यह देख वह दौड़कर पड़ोस में दूसरे घर में सोए अपने दादा गटूलाल मीणा के पास भागी. इस पर हमलावर नरेश घर से निकलकर भाग गया.

परिवार पर छूरे से हमले के बाद घर से भागा आरोपी नरेश मीणा ने घर से कुछ दूर एक कुंए में छलांग लगा दी. रात का अंधेरा होने से लोगों को इसका पता नहीं लग सका, लेकिन जब उसकी खोजबीन की तो घर से दूर उसी कुएं में पानी की मोटर के लिए लगाए पट्टे से लिपटकर बैठा हुआ मिला.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it