राजस्थान

मासूम से कुकर्म मामला: जज गिरफ्तार, DM-SP पीड़ित बच्चे के घर पहुंचे

Admin1
3 Nov 2021 11:19 AM GMT
मासूम से कुकर्म मामला: जज गिरफ्तार, DM-SP पीड़ित बच्चे के घर पहुंचे
x

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर के एंटी करप्शन ब्यूरो में तैनात एक जज पर 14 साल के बच्चे के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगने के बाद आरोपी जज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जांच अधिकारी और सिटी सीओ सतीश वर्मा जज को जयपुर से भरतपुर लेकर जा रहे हैं.

नाबालिग बच्चे के साथ दुष्कर्म के मामले में जज को गिरफ्तार किया गया है. दूसरी ओर पीड़ित बच्चे की हालत खराब हो गई है. सीडब्ल्यूसी के आदेश के बाद इलाज के लिए घर पर ही चिकित्सक को नियुक्त किया गया है. इस बीच जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक ने घर पहुंचकर पीड़ित बच्चे तथा उसके परिजनों को आरोपी जज पर कार्रवाई करने का विश्वास दिलाया.
भरतपुर के एंटी करप्शन ब्यूरो में तैनात आरोपी जज पर नाबालिग बच्चे के साथ यौन शोषण करने के आरोप लगने के अलावा यह भी आरोप लगे हैं कि उन्होंने जुर्म सामने आने के बाद बच्चे और उसके परिवार को डराया-धमकाया भी है. मामला सामने आने के बाद जज को नौकरी से निलंबित कर दिया गया है और मुकदमा भी दर्ज हो गया है.
मामला राजस्थान के भरतपुर क्षेत्र का है जहां पर आरोपी जज ने टेनिस खेलने के बहाने 14 साल के बच्चे के साथ गलत काम किए. पीड़ित बच्चे के मुताबिक जब वो स्टेडियम में टेनिस खेलने जाता था, तब आरोपी जज उसे अपनी बातों में फंसाता और फिर अपने घर ले जाता. बच्चे ने ये भी बताया कि उसके साथ जज ने 'गलत काम' किया था. कई दिनों तक ऐसा चलता रहा और बच्चे पर किसी को कुछ ना बताने का दवाब था.
बच्चे का कहना है कि जब उसके शरीर में दर्द होने लगा, तब उसने मां को पूरा घटनाक्रम समझाया. लेकिन उस शिकायत के बाद से ही जज की ओर से बच्चे और उसके परिवार को धमकी दी जाने लगी.
पूरे प्रकरण में एक वीडियो भी सामने आया जिसमें आरोपी जज पीड़ित के घर जाकर माफी मांग रहा है. कह रहा है कि इस घटना को भुला दिया जाए और उसे भी माफ कर दिया जाए. लेकिन उस वीडियो सामने आने के बाद ही जज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it