राजस्थान

इंजेक्शन लगाते ही मासूम की मौत, मुंह से निकला झाग

Janta Se Rishta Admin
14 Oct 2021 3:51 PM GMT
इंजेक्शन लगाते ही मासूम की मौत, मुंह से निकला झाग
x
मचा हड़कंप

राजस्थान। सिरोही के रेवदर के सामुदायक स्वास्थ्य केन्द्र पर डॉक्टर के इंजेक्शन लगाने के बाद मासूम बच्चे के मुंह से झाग निकला और शरीर ठंडा पड़ने लगा. आरोप है कि डॉक्टर ने मासूम बच्चे की मां को कमरे से बाहर खदेड़ा और इंजेक्शन के कुछ ही समय के बाद मासूम ने तड़प-तड़प कर अपनी जान दे दी. महिला अपने 11 साल के बच्चे को बुखार होने से इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लेकर आई थी. परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. उसके बाद पुलिस प्रशासन और चिकित्सा विभाग के सीएमएचओ मौके पर पहुंचे.

जानकारी के मुताबिक, सरकारी अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर मुकेश मीणा ने बच्चे का इलाज किया. इलाज के दौरान इंजेक्शन लगाते ही बच्चे के मुंह से झाग निकलना शुरू हो गया तथा उसका शरीर लचीला पड़ गया. पास खड़ी बच्चे की मां गजरी देवी ने तुरंत डॉक्टर को टोकते हुए कहा कि मेरे बच्चे को अचानक क्या हो गया? आरोप है कि डॉक्टर मीणा ने महिला को कमरे से बाहर निकाल दिया और महिला को बच्चे को तुरंत अस्पताल से लेकर जाने को कहा. कुछ ही समय में 11 वर्षीय मासूम की मौत हो गई. डॉक्टर की लापरवाही पर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा काटा. बाद में पुलिस प्रशासन और चिकित्सा विभाग के सीएमएचओ मौके पर पहुंचे.

घटना के संबंध में रेवदर सीओ नरेंद्र सिंह ने बताया, "परिजनों को समझाया गया है. बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिये मोर्चरी कक्ष में रखवा दिया गया है. कल सुबह मेडिकल टीम पोस्टमार्टम करेगी और उसके बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी."

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it