राजस्थान

PNB बैंक की शाखा में घटना: दूध व्यापारी से रुपये से भरा बैग लेकर भागा बदमाश, मचा हड़कंप

Admin1
21 Nov 2021 5:32 AM GMT
PNB बैंक की शाखा में घटना: दूध व्यापारी से रुपये से भरा बैग लेकर भागा बदमाश, मचा हड़कंप
x
पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं।

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के एक बैंक में दूध व्यापारी से रुपये भरा बैग छीने जाने की घटना सामने आई है. दूध व्यापारी पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की मनियां शाखा में अपनी गाढ़ी कमाई के चार लाख 95 हजार रुपये जमा कराने गया था. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. फुटेज के आधार पर पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश की पहचान करने में जुटी है.

इस घटना के बाद बैंक की लापरवाही भी सामने आई है. जानकारी के मुताबिक बैंक में करीब तीन साल से कोई गार्ड तैनात नहीं है. बैंक की लापरवाही के कारण इस तरह की घटना होने की आशंका हमेशा बनी रहती है.
पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं
इस बैंक में इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं जिससे बैंक उपभोक्ताओं में रोष है. एक जून 2021 को भी गैस एजेंसी संचालक का रुपयों से भरा बैग काउंटर से गायब हुआ था. पूरे घटनाक्रम में बैंक प्रशासन की लापरवाही सामने आई है. पीड़ित दूध व्यापारी ने मनियां थाने की पुलिस से शिकायत कर दी है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है.
पीड़ित दूध व्यापारी 52 साल के शिव कुमार पुत्र प्रताप सिंह ने बताया कि क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक से 4 लाख 95 हजार निकाल कर लाया था. मनियां कस्बे के पीएनबी बैंक में पैसे जमा कराने गया था. हमें चेक भी लगाना था. पीड़ित के मुताबिक चेक पर तारीख गलत थी. रुपयों से भरा बैग उसने बैंक काउंटर पर रख दिया. उसके पीछे ही टहल रहा एक युवक उसका बैग लेकर भाग निकला.
बैंक में मचा हड़कंप
बैंक काउंटर से रुपये भरा बैग गायब होने की घटना से हड़कंप मच गया. बैंक से रुपयों भरा बैग गायब होने की सूचना पाकर मनियां पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर जांच शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी को चिह्नित कर लिया गया है. उसकी पहचान कराई जा रही है..
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it