राजस्थान

थप्पड़ मारने के विवाद में युवक ने पिता- नाबालिग पुत्र को मारी गोली, दोनों की मौत

Kunti
8 Nov 2021 6:10 PM GMT
थप्पड़ मारने के विवाद में युवक ने पिता- नाबालिग पुत्र को मारी गोली, दोनों की मौत
x
राजस्थान के भरतपुर जिले में हत्या का मामला सामने आया है।

राजस्थान के भरतपुर जिले में हत्या का मामला सामने आया है। रविवार को हुए विवाद में एक पिता और उसके नाबालिग पुत्र की गोली मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार गोली चलाने वाले आरोपी को भी गोली लगी है, उसका उपचार करवाया जा रहा है। इस मामले में लापरवाही बरतने के कारण दो पुलिसकर्मियों को निंलबित भी कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार शनिवार की रात सुरेन्द्र सिंह और लखन शर्मा के बीच कहासुनी हुई थी। इस पर सुरेन्द्र ने लखन को थप्पड़ मार दिया। रात्रि गश्त कर रहे कोतवाली थाने के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक विजय पाल और हेड कांस्टेबल मानसिंह को जब इस विवाद की सूचना मिली, तब वह मौके पर पहुंचे और दोनों समझाकर अलग कर दिया। रविवार की सुबह दोनों पक्षों के लोग मामले को सुलझाने के लिए सुरेन्द्र सिंह के घर पर एकत्रित हुए थे, यहां पर लखन के भाई दिलावर ने सुरेन्द्र सिंह और उसके 17 वर्ष के बेटे सचिन पर गोली मार दी।
दिलावर ने खुद ही पुलिस को बुला लिया और कहा कि सुरेन्द्र ने उस पर गोली चलाई है। दिलावर के पैरों में भी गोली लगी थी। पुलिस ने जल्द से जल्द तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने सुरेन्द्र और सचिन को मृत घोषित कर दिया।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it