राजस्थान

झालावाड़ में एक सरकारी कर्मचारी ने कीटनाशक खाकर जान देने की कोशिश की

Bhumika Sahu
7 July 2022 10:53 AM GMT
झालावाड़ में एक सरकारी कर्मचारी ने कीटनाशक खाकर जान देने की कोशिश की
x
कीटनाशक खाकर जान देने की कोशिश की

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। झालावाड़, झालरापाटन में एक सरकारी कर्मचारी ने कीटनाशक खाकर जान देने की कोशिश की है. बाढ़ नियंत्रण कक्ष में तैनात अशोक (49) को इलाज के लिए झालावाड़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

अशोक की पत्नी संतोष ने बताया कि बीती शाम उसके पति ने बेटे उदय के मोबाइल पर कॉल किया था. उसने कहा कि मैंने सल्फान की गोलियां खा ली हैं। जिससे वह काफी नर्वस हो रहे हैं। जिसके बाद उदय अपने पिता अशोक वैष्णव को एक निजी अस्पताल ले गया। लेकिन रात में एक निजी अस्पताल में उनकी तबीयत और बिगड़ने पर उन्हें झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया. फिलहाल अशोक का इलाज झालावाड़ अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। देर रात ही अस्पताल चौकी पुलिस ने आगे की कार्रवाई के लिए झालरापाटन पुलिस को सूचित किया है.
अशोक झालरापाटन कृषि उपज मंडी में कार्यरत है। लेकिन इन दिनों से इसे झालरापाटन तहसील के बाढ़ नियंत्रण कक्ष में लगाया गया है. फिलहाल वह किन कारणों से आत्महत्या करना चाहता है इसका खुलासा नहीं हो पाया है। परिवार किसी भी तरह के संपत्ति विवाद या अन्य घरेलू विवाद से इनकार कर रहा है।
झालरापाटन के एसएचओ जितेंद्र ने कहा कि अशोक अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है. बयान दर्ज होने के बाद कारणों का खुलासा होगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta