राजस्थान

झाड़ियों में छुपाकर रखी 2 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद, मौके से डंपर और कार जब्त

Sonali
2 Nov 2021 2:03 PM GMT
झाड़ियों में छुपाकर रखी 2 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद, मौके से डंपर और कार जब्त
x
जिले के बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस ने लेहणा घाटी में झाड़ियों में छुपाकर रखी 2 लाख रुपए मूल्य की अंग्रेजी शराब बरामद की है. मौके से एक डंपर और कार भी जब्त की है. पुलिस वाहनों के नंबर के आधार पर आगे की जांच कर रही है.

जनता से रिश्ता। जिले के बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस ने लेहणा घाटी में झाड़ियों में छुपाकर रखी 2 लाख रुपए मूल्य की अंग्रेजी शराब बरामद की है. मौके से एक डंपर और कार भी जब्त की है. पुलिस वाहनों के नंबर के आधार पर आगे की जांच कर रही है.

बिछीवाड़ा थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि नेशनल हाइवे 48 पर होटल व ढाबों की चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि लेहणा घाटी में अंग्रेजी शराब के गोदाम के पास शैलेश जैन, सका डांगी व सुरेंद्र मीणा नाम के व्यक्ति झाड़ियों में हरियाणा निर्मित शराब को डंपर व कार में भरकर गुजरात तस्करी के लिए कर रहे है.
इस पर थानाधिकारी रणजीत सिंह, हेड कांस्टेबल हेमेंद्र सिंह, कांस्टेबल लोकेंद्र सिंह व गोवर्धन लाल ने लेहणा घाटी में शराब के गोदाम के पर करवाई की. मौके पर कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था. झाड़ियों के पास एक डंपर व कार खड़ी मिली. तलाशी में अंग्रेजी शराब के 40 कार्टन बरामद किए गए, जो हरियाणा में बेचने के लिए थे.
थानाधिकारी ने बताया कि जब्त शराब की कीमत करीब 2 लाख रुपए है. बदमाश इसकी तस्करी कर गुजरात ले जाने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया. पुलिस अब मामले में वाहनों के नंबर के आधार पर उनके मालिक की तलाश में जुटी है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it