राजस्थान

भूखे भेड़िए युवक ने 10 साल की बच्ची के साथ किया गंदा काम

Rani Sahu
16 May 2022 6:29 PM GMT
भूखे भेड़िए युवक ने 10 साल की बच्ची के साथ किया गंदा काम
x
उपखंड क्षेत्र बेगूं के पारसोली थाना क्षेत्र में रविवार रात्रि को शादी समारोह के दौरान हवस के भूखे भेड़िए युवक द्वारा एक 10 वर्षीय बालिका को उठा कर जंगल में ले जाने और उसके साथ दुराचार किए जाने का मामला सामने आया है

बेगूंः उपखंड क्षेत्र बेगूं के पारसोली थाना क्षेत्र में रविवार रात्रि को शादी समारोह के दौरान हवस के भूखे भेड़िए युवक द्वारा एक 10 वर्षीय बालिका को उठा कर जंगल में ले जाने और उसके साथ दुराचार किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के परिजनों की रिपोर्ट पर बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर दुष्कर्म के आरोपी को नामजद कर दिया है. दुष्कर्म का आरोपी माताजी की पांडोली निवासी शंभूलाल उर्फ सोनू पिता लादू लाल भील के रूप में पहचान करते हुए इसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं.

यह मामला पारसोली थाना क्षेत्र की मोतीपुरा पंचायत के अंतर्गत आने वाले भील बाहुल्य करा कड़ा गांव का है. जहां रविवार रात्रि को शादी समारोह के दौरान बिंदोली के बाद रात्रि 1- 2 बजे के बीच एक युवक 10 वर्षीय बालिका को उठाकर जंगल में ले गया. उसके साथ दुराचार कर घायल अवस्था में वापस गांव में लाकर छोड़ दिया.
बताया गया कि बालिका द्वारा अपनी आपबीती परिजनों को सुनाने के बाद परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह मौके से भाग निकला. नन्हीं बालिका के साथ दुराचार की सूचना से पूरे गांव के लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया, गांव के लोग और परिजन घायल बालिका को लेकर पारसोली चिकित्सालय पहुंचे. जहां उसका उपचार शुरू करवाया गया है. इस आशय की सूचना पर पारसोली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. पारसोली एसएचओ लोकपाल सिंह ने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta