राजस्थान

दिल दहला देने वाली घटना: बीच सड़क पर धूं-धूं कर जल गई शादी में जा रहे दूल्हे की कार, मौके पर दिखाई समझदारी

Gulabi
15 Nov 2021 12:18 PM GMT
दिल दहला देने वाली घटना: बीच सड़क पर धूं-धूं कर जल गई शादी में जा रहे दूल्हे की कार, मौके पर दिखाई समझदारी
x
दिल दहला देने वाली घटना
राजस्थान के जयपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. शादी समारोह में जा रही एक कार अचानक आहादसे का शिकार हो गई. सड़क पर चल ररही कार में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते कार धूं-धूं कर चलने लगी. इस घटना में कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई. राहत भरी बात ये है कि कार सवार दूल्हे समेत पांच लोगों ने समय पर नीचे उतरकर अपनी जान बचा ली. यह घटना एनएच-12 पर कोथून गुंसी के पास हुई. चलती कार में अचानक आग लगने से सभी कार सवार घबरा गए.
कार में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. खबर के मुताबिक रविवार को बागरू के रहने वाले शिवचरण गुर्जर के बेटे विनोद गुर्जर की शादी थी. शादी के लिए दूल्हा अपने रिश्तेदारों के साथ बगरू से सवाईमाधोपुर के सुनारी गांव जा रहा था. जैसे ही दूल्हे की कार कौथून के पास पहुंची अचानक उससे धुआं निकलने लगा. धुएं के साथ ही कार में आग की लपटें उठने लगीं. इस घटना को देखकर कार सवार सभी लोग बुरी तरह से घबरा गए. आनन-फानन में सभी समय रहते कार से नीचे उतर गए. जिसकी वजह से उनकी जान बच गई. इसके बाद कार धूं-धूं कर जल उठी. देखते ही देखते कारप पूरी तरह से राख हो गई.
शादी में जा रहे दूल्हे की कार में लगी आग
कार में आग लगने की खबर तुरंत आसपास के इलाके में फैल गई. खबर पाकर दमकल विभाग की गाड़ी भी तुरंत मौके पर पहुंची. उसने कार पर पानी डालकर आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी. बीच सड़क पर कार में आग लगने की खबर से हर तरफ हड़कंप मच गया. इसके साथ ही इस घटना को देखकर मौके पर मौजूद लोगों की भी रूह कांप गई. गनीमत ये रही कि दूल्हा और कार सवार उसके रिश्तेदार पूरी तरह से सुरक्षित हैं.

बीच सड़क पर धूं-धूं कर जल गई कार

अगर समय रहते दूल्हा अपने रिश्तेदारों के साथ कार से बाहर नहीं निकलता, तो एक बड़ी अनहोनी हो सकती थी. दूल्हे की कार में बीच सड़क पर ही आग लग गई. कार से तेज धुआं निकल रहा था. आग की लपटे उठती देखकर दूल्हा चार और लोगों के साथ तुरंत कार से बाहर निकल गया. इतने में आग की लपटों ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया. देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई. जब तक दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई तब तक पूरी कार राख हो चुकी थी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it