राजस्थान

पूर्व आईएएस संधू के विदेश जाने के प्रार्थना पत्र पर आठ नवंबर को होगी सुनवाई

Sonali
2 Nov 2021 1:42 PM GMT
पूर्व आईएएस संधू के विदेश जाने के प्रार्थना पत्र पर आठ नवंबर को होगी सुनवाई
x
एसीबी मामलों की विशेष अदालत में एकल पट्टा प्रकरण के आरोपी पूर्व आईएएस जीएस संधू ने प्रार्थना पत्र पेश कर अमेरिका जाने की अनुमति मांगी है. अदालत प्रार्थना पत्र पर आठ नवंबर को सुनवाई करेगी.

जनता से रिश्ता। एसीबी मामलों की विशेष अदालत में एकल पट्टा प्रकरण के आरोपी पूर्व आईएएस जीएस संधू ने प्रार्थना पत्र पेश कर अमेरिका जाने की अनुमति मांगी है. अदालत प्रार्थना पत्र पर आठ नवंबर को सुनवाई करेगी.

प्रार्थना पत्र में कहा गया कि उसका छोटा भाई सुखदयाल सिंह अमेरिका में स्थाई तौर पर रहता है. उनकी मां के निधन के बाद प्रार्थी को भाई से पारिवारिक मामलों पर चर्चा करनी है. उसका भाई भारत आने में असमर्थ हैं. ऐसे में उसे अमेरिका जाने की अनुमति दी जाए. प्रार्थना पत्र में कहा गया कि वह अगस्त 2018 में भी अमेरिका की यात्रा कर तय समय पर आकर अदालत को जानकारी दे चुका है. इसलिए उसे अब वापस यात्रा की अनुमति दी जाए.
वहीं विरोध करते हुए प्रकरण के परिवादी रामशरण सिंह की ओर से प्रार्थना पत्र पेश कर कहा कि संधू पर भ्रष्टाचार का आरोप है और वह देश से भागने की कोशिश में है. इसलिए शिकायतकर्ता की आपत्ति को निस्तारित करने के बाद ही संधू के विदेश जाने संबंधी प्रार्थना पत्र में आदेश दिया जाए. जिस पर अदालत ने मामले की सुनवाई 8 नवंबर को सुनवाई तय की है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it