राजस्थान

पंजाब प्रभारी बनने के बाद पहली बार बाड़मेर पहुंचे हरीश चौधरी, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Sonali
5 Nov 2021 9:59 AM GMT
पंजाब प्रभारी बनने के बाद पहली बार बाड़मेर पहुंचे हरीश चौधरी, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
x
राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) पंजाब कांग्रेस के प्रभारी (Punjab Congress In-charge) बनने के बाद पहली बार दो दिवसीय यात्रा पर अपने गृह जिले बाड़मेर (Barmer) पहुंचे. इस दौरान जोधपुर से बायतु तक कई जगहों पर सैकड़ों की तादाद में लोगों ने मंत्री का स्वागत किया.राजस्व मंत्री हरीश चौधरी (Revenue Minister Harish Chaudhary) इससे पहले 1 महीने से ज्यादा का समय लगातार पंजाब (Punjab) में बिता कर आए हैं.

जनता से रिश्ता। राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) पंजाब कांग्रेस के प्रभारी (Punjab Congress In-charge) बनने के बाद पहली बार दो दिवसीय यात्रा पर अपने गृह जिले बाड़मेर (Barmer) पहुंचे. इस दौरान जोधपुर से बायतु तक कई जगहों पर सैकड़ों की तादाद में लोगों ने मंत्री का स्वागत किया.राजस्व मंत्री हरीश चौधरी (Revenue Minister Harish Chaudhary) इससे पहले 1 महीने से ज्यादा का समय लगातार पंजाब (Punjab) में बिता कर आए हैं. इसे हरीश चौधरी के शक्ति प्रदर्शन के रूप में भी देखा जा रहा है, कांग्रेस में भी लगातार चौधरी की ताकत बढ़ती जा रही है. पहली बार बाड़मेर पहुंचने पर हरीश चौधरी के स्वागत के लिए कई विधायकों से लेकर कई जनप्रतिनिधि भी नजर आए.

शनिवार को स्पेशल चार्टर प्लेन से चंडीगढ़ रवाना होंगे
बता दें कि राजस्व मंत्री हरीश चौधरी शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र (Assembly Area) के कई कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद सिणधरी के एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. उसके बाद शाम के 5:00 बजे हरीश चौधरी बायतु के अपने निवास पर लोगों से मुलाकात करेंगे. वे शनिवार सुबह 12:00 बजे स्पेशल चार्टर प्लेन से चंडीगढ़ के लिए उत्तरलाई से रवाना होंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it