राजस्थान

हनुमानगढ़ : बाइक को टक्कर मारकर पलट गई इनोवा..बाइक सवार की मौत, हादसे में 7 घायल

Sonali
8 Nov 2021 2:28 PM GMT
हनुमानगढ़ : बाइक को टक्कर मारकर पलट गई इनोवा..बाइक सवार की मौत, हादसे में 7 घायल
x
पीलीबंगा थाना इलाके में एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने बाइक को चपेट में ले लिया. हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया. इस हादसे के बाद कार पलट गई,

जनता से रिश्ता। पीलीबंगा थाना इलाके में एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने बाइक को चपेट में ले लिया. हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया. इस हादसे के बाद कार पलट गई, इससे कार में बैठे आधा दर्जन मजदूर घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

पुलिस ने मृतक के शव को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने बताया कि हादसे में डींगा गांव निवासी मनीष कुमार की मौत हो गई. हादसा सुबह करीब 8.30 बजे हुआ. मनीष बाइक पर एक मिस्त्री को लेकर घर लौट रहा था. डींगा गांव की ओर मुड़ते समय बस स्टैंड के पास तेज रफ्तार इनोवा कार ने बाइक को टक्कर मार दी.
हादसे के बाद अनियंत्रित होकर कार भी कुछ दूर जाकर पलट गई. हादसे में बाइक सवार मनीष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा मिस्त्री नेमीचंद गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद पलटी इनोवा में चालक सहित बैठे 6 मजदूर फंस गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से गाड़ी में फंसे सभी लोगों को कार से निकाला.
पुलिस ने घायल नेमीचंद और इनोवा सवार लोगों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद इनोवा सवार सभी लोगों को छुट्टी दे दी गई. वहीं घायल नेमीचंद को हनुमानगढ़ रेफर किया गया है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक व इनोवा को जब्त किया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it