राजस्थान

TMC सांसद सौगत रॉय को राज्यपाल ने भेजा संदेश, सीएम ममता को लेकर कही यह बात

Kunti Dhruw
30 Dec 2021 2:14 AM GMT
TMC सांसद सौगत रॉय को राज्यपाल ने भेजा संदेश, सीएम ममता को लेकर कही यह बात
x
पश्चिम बंगाल में सरकार और राज्यपाल के बीच खींचतान जारी है।

पश्चिम बंगाल में सरकार और राज्यपाल के बीच खींचतान जारी है। बंगाल में अब एक नए विवाद ने जन्म ले लिया है। टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने बताया कि राज्यपाल धनखड़ ने बुधवार (28 दिसंबर) को एक टेक्स्ट मैसेज किया जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का जिक्र था।

मैसेज करना राज्यपाल के कार्यालय की गरिमा को भी कम करता है
उन्होंने कहा कि मैसेज में राज्यपाल ने मुझे बताया कि मुख्यमंत्री अपने कर्तव्यों का उल्लंघन कर रही हैं। सौगत रॉय ने कहा कि वह सीएम मेरी पार्टी से हैं, उनके खिलाफ संदेश भेजना बहुत ही अनैतिक और भ्रम पैदा करने की कोशिश है। इस तरह का कृत्य राज्यपाल के कार्यालय की गरिमा को भी कम करता है।
अमित शाह पर भी साधा निशाना
आगे सौगत रॉय ने कहा कि मैसेज में उल्लेख किया है यह सब मैसेज इसलिए भेज रहा हूं क्योंकि मैं आपके लिए गहरा सम्मान करता हूं। सौगत ने कहा कि मुझे उनके अभिवादन की आवश्यकता नहीं है। मुझे लगता है कि कोई उन्हें उकसा रहा है, नहीं तो राज्यपाल एक सीएम के खिलाफ बयान क्यों जारी करेगा। यह तब होता है जब वह सुवेंदु अधिकारी या अमित शाह से मिलते हैं।
ममता बनर्जी ने साधा राज्यपाल पर निशाना
राज्यपाल ने ममता बनर्जी के गोवा दौरे के दौरान की गई टिप्पणी कि राज भवन में एक राजा बैठता है..वह ऐसी बातें करते हैं कि जैसे भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष हो, पर आपत्ति जताई और इसे अपमानजनक बताया।
राज्यपाल ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किया और ममता का उनके खिलाफ की गई टिप्पणी का वीडियो भी साझा किया। राज्यपाल ने ट्वीट किया, हैरान हूं! 16 दिसंबर को गोवा की अपनी यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने किस तरह के मुहावरे का इस्तेमाल किया? क्या मुहावरा है 'राजभवन में एक राजा बैठता है', मुख्यमंत्री नहीं जानती, राज्यपाल का पद एक संवैधानिक पद है और यह जिम्मेदारी एक संवैधानिक जिम्मेदारी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta