राजस्थान

बस स्टैंड पहुंची महिला के साथ गैंगरेप, 6 लोगों ने बनाया हवस का शिकार

Janta Se Rishta Admin
18 Nov 2021 12:13 PM GMT
बस स्टैंड पहुंची महिला के साथ गैंगरेप, 6 लोगों ने बनाया हवस का शिकार
x
demo pic 
शर्मनाक घटना

राजस्थान के बूंदी में बंधक बनाकर एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. बदमाशों की चुंगल से भागकर पीड़िता बस स्टैंड जा पहुंची. पुलिस को कॉल कर मदद मांगी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दो महिलाओं सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला सेल के पुलिस उपाधीक्षक नारायण लाल ने बताया कि एक महिला ने कॉल कर गैंगरेप की सूचना दी. सूचना पर पुलिस बस स्टैंड पहुंची तो वहां 36 साल की महिला अकेली मिली. पूछताछ करने पर उसने दो महिलाओं के बंधक बनाकर रखने और आधा दर्जन लोगों के गैंगरेप करने की बताया. थाने लाकर पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कराया.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि चित्तौड़ निवासी 36 साल की महिला को परिचित महिला 15 नंवबर को चित्तौड़ से देवली और पुष्कर लेकर आई. जहां परिचित महिला ने अपनी साथी महिला के साथ मिलकर उसको बंधक बना लिया. तीन दिन बंधक बनाकर उसे रखा गया. जगह-जगह होटलों में ले जाकर आधा दर्जन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. मामले की जांच महिला अपराध इंवेस्टिगेशन नारायण लाल विश्नोई को दी गई. इस मामले में कुछ दलालों के नाम भी सामने आ रहे है. पुलिस ने मेडिकल मुआयना करवाया लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

छोटी काशी के नाम से प्रसिद्ध बूंदी जिले की पुलिस के उदासीन रवैये के कारण बूंदी शहर समेत शहर के पास से निकल रहे एनएच-52 पर स्थित कई होटलों और ढाबों पर सरेआम जिस्मफरोशी का गंदा कारोबार चल रहा है. इस गंदे धंधे में कई महिलाएं भी शामिल हैं. यही कारण है कि पिछले कुछ समय में बूंदी जिले में देह व्यापार काफी फलफूल रहा है. बूंदी पुलिस को चाहिए की वह समय रहते कार्रवाई करे ताकि इन घटनाओं पर लगाम लगाई जा सके.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it