राजस्थान

10 वीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, साथी छात्रा सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज

Sonali
17 Nov 2021 7:46 AM GMT
10 वीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, साथी छात्रा सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज
x
जिले के सुजानगढ़ में 14 वर्षीय नाबालिग बालिका से दुष्कर्म (Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां 10 वीं कक्षा की छात्रा की अस्मत को तार-तार करवाने का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि उसी की दोस्त और साथी स्टूडेंट पर है.

जनता से रिश्ता। जिले के सुजानगढ़ में 14 वर्षीय नाबालिग बालिका से दुष्कर्म (Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां 10 वीं कक्षा की छात्रा की अस्मत को तार-तार करवाने का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि उसी की दोस्त और साथी स्टूडेंट पर है. पीड़ित नाबालिग बालिका के दादा की रिपोर्ट पर सुजानगढ़ सदर थाना पुलिस (Sujangarh Sadar Thana Police) ने गैंगरेप और अपहरण सहित पॉक्सो एक्ट, एससी, एसटी एक्ट की संगीन धाराओं में मामला दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

होमवर्क करने का बोलकर अपने साथ ले गई दोस्त
पीड़िता के दादा ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी पोती की दोस्त उसे अपने घर ले जा होमवर्क करने का बोलकर पास ही के सदर थानांतर्गत एक घर ले गयी. वहां पहले से आरोपी भगवानाराम और सेठी बैठे थे, जिन्होंने 10 वीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.
आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज
बहरहाल सुजानगढ़ सदर थाना पुलिस ने पीड़िता के दादा की रिपोर्ट पर आईपीसी (IPC) की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं पीड़िता के मेडिकल करवाने की कार्रवाई बुधवार को होगी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it