राजस्थान

गर्लफ्रेंड को लेकर हुए विवाद में दोस्तों ने की दोस्त की हत्या, इस बात को लेकर था खफा

Admin1
7 Nov 2021 6:37 AM GMT
गर्लफ्रेंड को लेकर हुए विवाद में दोस्तों ने की दोस्त की हत्या, इस बात को लेकर था खफा
x
जानें पूरा मामला.

झुंझुनू: राजस्थान में झुंझुनू के पचेरी थाना इलाके में एक युवक की हत्या का पर्दाफाश करते हुए पुल‍िस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मृतक व हत्यारे आपस में दोस्त थे. गर्लफ्रेंड से दोस्ती से खफा दोस्त ने ही चाकू से दोस्त की हत्या कर दी. वहीं मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है.

मामले के अनुसार, आरोपी प्रदीप की गर्लफ्रेंड से मृतक दोस्त रोहित की दोस्ती हो गई थी जिससे विवाद हो गया और दोस्त प्रदीप ने साथियों के साथ मिलकर चाकू मारकर रोहित की ही हत्या कर दी थी.
थानाधिकारी बनवारी लाल ने बताया कि कॉल डिटेल के आधार पर निहालोठ निवासी कर्मवीर, आशीष को 24 घंटों में पकड़कर पूछताछ की गई तो दोनों ने प्रदीप के साथ मिलकर कोशिन्द्र उर्फ रोहि‍त की चाकू से गोदकर हत्या करना कबूल कर लिया.
हत्या से पहले की शराब पार्टी
हत्या से पहले सभी दोस्तों ने कर्मवीर के घर शराब पार्टी की थी जहां प्रदीप चाकू लेकर आया था. मुख्य आरोपी प्रदीप की तलाश जारी है.
बता दें कि दिवाली के दिन मृतक रोहित रात 11 बजे लहूलुहान हालात में दौड़ता हुआ घर पहुंचा था. रोहित ने परिजनों को रोहताश के घर पर मारपीट व चाकू मारने वाले दोस्त कर्मवीर, आशीष, प्रदीप के नाम बताए थे. अस्पताल पहुंचने से पहले ही रोह‍ित ने दम तोड़ दिया था. पुलिस प्रदीप की तलाश कर रही है.
पचेरी थानाधिकारी बनवारी लाल ने बताया कि हत्या के दो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है तीसरे आरोपी की तलाश के लिए दबिशें दी जा रही हैं. जल्द ही तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it