राजस्थान

खेत में सिंचाई करने गए किसान की मिली लाश

Kunti Dhruw
7 March 2022 5:56 PM GMT
खेत में सिंचाई करने गए किसान की मिली लाश
x
टोंक के बनेठा थाना क्षेत्र में सोमवार को एक किसान रास्ते में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला।

राजस्थान: टोंक के बनेठा थाना क्षेत्र में सोमवार को एक किसान रास्ते में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। पत्नी चाय लेकर गई तो पति को घायल देखा। आननफानन में परिजन घायल किसान को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बनेठा थानाधिकारी राजमल कुमावत ने बताया कि खद्दो की झोपड़ियां निवासी लक्ष्मण लाल जाट (38) पुत्र बालू राम जाट का खेत गांव से करीब एक किलोमीटर दूर है। वह सुबह करीब 5 बजे खेत पर फसल की सिंचाई करने के लिए गया था। उसकी पत्नी सुबह 6 बजे उसके लिए चाय लेकर खेत पर जा रही थी। पत्नी को रास्ते में लक्ष्मण लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। पति को लहूलुहान हालत में देखकर पत्नी चीखने चिल्लाने लगी। जिसके बाद आसपड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।
ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की है। सूचना पर एएसपी सुभाष चंद्र मिश्रा भी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया। बाद में लोगों की सहमति से किसान को निजी गाड़ी से टोंक अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

किसान के सिर पर 4-5 गहरी चोटें
बनेठा थानाधिकारी राजमल कुमावत ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर यह हत्या का मामला लग रहा है। किसान के सिर पर 4-5 गहरी चोटें हैं और बाकी शरीर पर कोई चोट नहीं है। हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta