राजस्थान

निजी शिक्षण संस्थान में पूर्व छात्र ने की फायरिंग, इलाके में मचा हड़कंप

Shantanu Roy
4 Dec 2021 10:33 AM GMT
निजी शिक्षण संस्थान में पूर्व छात्र ने की फायरिंग, इलाके में मचा हड़कंप
x
जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक निजी शिक्षण संस्थान में पूर्व छात्र ने कट्टे से फायरिंग (Firing in Dholpur) कर दी. गोली की आवाज से स्कूल में हड़कंप मच गया. वहीं फायरिंग में संस्था प्रधान बाल-बाल बच गए.

जनता से रिश्ता। जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक निजी शिक्षण संस्थान में पूर्व छात्र ने कट्टे से फायरिंग (Firing in Dholpur) कर दी. गोली की आवाज से स्कूल में हड़कंप मच गया. वहीं फायरिंग में संस्था प्रधान बाल-बाल बच गए. पूर्व छात्र को संस्था के स्टाफ ने घेराबंदी कर पकड़ लिया. इसके बाद छात्र को पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

निजी शिक्षण संस्थान के प्रधान ने बताया कि स्कूल का पूर्व छात्र शनिवार को स्कूल पहुंच गया. जहां उसने पहले तो एक बच्चे के बारे में पूछा और फिर स्कूल में हंगामा करना शुरू कर दिया. जब उसका विरोध किया गया तो उसने फायरिंग कर दी. फायरिंग में संस्था प्रधान बाल-बाल बच गए. वहीं गोली चलने की आवाज से स्कूल में हड़कंप मच गया.
इसके बाद मौके पर मौजूद स्टाफ ने घेराबंदी कर छात्र को पकड़ लिया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र को हिरासत में लेकर कट्टे को जब्त कर लिया. फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है. वहीं सस्था प्रधान ने बताया कि पूर्व में भी यह छात्र तलवार लेकर इसी प्रकार हंगामा कर चुका है. स्कूल में हुई फायरिंग से छात्र डरे हुए हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta