राजस्थान

बीजेपी के पूर्व मंत्री ने मुख्यमंत्री पर बोला हमला, दे दिया ये विवादित बयान

Admin1
24 Oct 2021 5:25 AM GMT
बीजेपी के पूर्व मंत्री ने मुख्यमंत्री पर बोला हमला, दे दिया ये विवादित बयान
x
प्रदेश में कानून व्यवस्था बदहाल होने के गंभीर आरोप लगाए हैं.

धौलपुर: राजस्थान में पंचायती राज चुनाव का माहौल चल रहा है. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस के नेता जमकर बयानबाजी कर रहे हैं. पंचायती राज चुनाव का धौलपुर जिले के बसेड़ी और सरमथुरा इलाके में फीडबैक लेने पहुंचे भाजपा के पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तीखे हमले किए हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भाषा को सड़क छाप बताते हुए प्रदेश में कानून व्यवस्था बदहाल होने के गंभीर आरोप लगाए हैं.

पूर्व मंत्री चतुर्वेदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि समूचा राजस्थान मौजूदा वक्त में कानून व्यवस्था के नाम पर जंगलराज के रूप में बदल चुका है. समाज की बहन, बेटियों की इज्जत, मंदिर, थाना, समाज में कहीं भी सुरक्षित नहीं है. जयपुर, प्रदेश की राजधानी है. विगत 15 दिनों के अंतर्गत कई बार गोलीकांड की घटनाएं हो चुके है. सरकार ने जो वादे किए थे, उनको पूरा करने की स्थिति में नहीं है.
पूर्व मंत्री चतुर्वेदी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री गहलोत सड़क छाप भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. बीते शुक्रवार को एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ जो तांडव किया है, उसने मुख्यमंत्री की व्यवस्था की कलई खोल दी है,
पूर्व मंत्री चतुर्वेदी ने प्रदेश सरकार के सिस्टम पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन के लिए अभद्र शब्द का प्रयोग किया. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता बोलते हैं, उसी के मुताबिक प्रशासन और पुलिस का आचरण चल रहा है. पुलिस और प्रशासन आमजन और मतदाताओं के अधिकारों पर डाका नहीं डालें. समाज के हर मतदाता को वोट देने का अधिकार है. इस देश ने 1977 के इंदिरा गांधी के तांडव को देखा है लेकिन उस तांडव से जनता की जीत हुई थी और गांधी की हार हुई थी. पंचायत चुनाव में भाजपा को जीत मिलेगी और कांग्रेस को अपने किए की सजा मिलेगी.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it