राजस्थान

जयपुर में बोरे में बंद मिला युवक का पांच दिन पुराना शव, हत्या कर सुनसान जगह फेंक गए हत्यारे

Sonali
9 Nov 2021 4:24 PM GMT
जयपुर में बोरे में बंद मिला युवक का पांच दिन पुराना शव, हत्या कर सुनसान जगह फेंक गए हत्यारे
x
राजधानी में अपराधों ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को करधनी थाना इलाके में देर शाम एक बोरे में बंद युवक का पांच दिन पुराना शव मिला है. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

जनता से रिश्ता। राजधानी में अपराधों ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को करधनी थाना इलाके में देर शाम एक बोरे में बंद युवक का पांच दिन पुराना शव मिला है. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस की ओर से मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं. मामले में युवक की हत्या करने के बाद शव को बोरे में बंद कर सुनसान जगह फेंकने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बालाजी विहार के पास टीबा वाली ढाणी की तरफ जाने वाले कच्चे रास्ते के किनारे शव बरामद किया गया है. ग्रामीणों की ओर से पुलिस पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार 4 नवंबर से बोरा कच्चे रास्ते के किनारे पड़ा हुआ था. जब आज कुत्तों ने बोरे को फाड़ कर शव को नोचना शुरू किया तो मृतक के पैर बोरे से बाहर निकल आए तब बोरे में शव होने का पता चला.

इसके बाद सूचना पर पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची. टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए है. शव पांच दिन पुराना बताया जा रहा है. फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. मृतक की शिनाख्त करने के लिए पुलिस हाल ही में राजधानी के विभिन्न थानों में दर्ज हुए गुमशुदगी मामलों के आधार पर जांच पड़ताल कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it