राजस्थान

जमीन विवाद को लेकर हुई फायरिंग, युवक के पैर में लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

Sonali
2 Nov 2021 2:09 PM GMT
जमीन विवाद को लेकर हुई फायरिंग, युवक के पैर में लगी गोली, अस्पताल में भर्ती
x
जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव उमरी में एक ही परिवार के दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान दोनों परिवारों में जमकर लाठी-डंडे चले, और फायरिंग भी हुई. इस झगड़े में एक युवक गंभीर घायल हो गया. जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जनता से रिश्ता। जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव उमरी में एक ही परिवार के दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान दोनों परिवारों में जमकर लाठी-डंडे चले, और फायरिंग भी हुई. इस झगड़े में एक युवक गंभीर घायल हो गया. जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जानकारी के मुताबिक जितेंद्र पुत्र रामप्रकाश का परिवार का कप्तान सिंह के साथ जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा था. मंगलवार को खेत में मेड बनाते वक्त विवाद हो गया. तू-तू- मैं-मैं से शुरू हुआ विवाद गाली-गलोच तक पहुंच गया और दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चल गए. इसी दौरान कप्तान सिंह पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी. जिससे युवक के पैर में गोली लग गई. हमलावर फायरिंग करके मौके से फरार हो गए
घटना की सूचना कंचनपुर थाना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि युवक के पैर में गोली लगी है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it