राजस्थान

धौलपुर में जमीनी विवाद को लेकर 2 पक्षों में फायरिंग, 3 लोग घायल

Sonali
6 Nov 2021 12:25 PM GMT
धौलपुर में जमीनी विवाद को लेकर 2 पक्षों में फायरिंग, 3 लोग घायल
x
जिले के दिहोली गांव में जमीनी विवाद को दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग में 3 लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. पीड़ित पक्ष ने दिहोली पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घायल हुए लोग एक ही पक्ष के हैं.

जनता से रिश्ता। जिले के दिहोली गांव में जमीनी विवाद को दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग में 3 लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. पीड़ित पक्ष ने दिहोली पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घायल हुए लोग एक ही पक्ष के हैं.

पीड़ित रंजीत सिंह ने बताया कि गांव के पड़ोसी से उसका पुराना जमीनी विवाद चला रहा है. जमीनी विवाद को लेकर पूर्व में भी दोनों पक्ष आमने सामने हो चुके हैं. पीड़ित के मुताबिक गोवर्धन पूजा के दिन आरोपी पक्ष ने गाली-गलौज करना शुरू दिया.
आरोपी पक्ष के लोग लाठी डंडे और हथियारों से लैस होकर झगड़े करने के लिए आ गए. दोनों पक्षों में जमकर लाठी-भाटा चला. उसके बाद आरोपी पक्ष ने तमंचे से फायरिंग कर दी. फायरिंग में जीतू पुत्र राजवीर, भूपेंद्र पुत्र राजवीर और रंजीत पुत्र भगवानदास घायल हो गए.
घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया है. वारदात का 40 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it