राजस्थान

बांसवाड़ा में दो पक्षों में झगड़ा, 2 युवकों की मौत

Sonali
5 Nov 2021 10:10 AM GMT
बांसवाड़ा में दो पक्षों में झगड़ा, 2 युवकों की मौत
x
जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत अलग-अलग 2 गांवों में हुए झगड़े के 2 लोगों की मौत हो गई. पहले मामले में भंडारिया गांव में दो पक्षों में झगड़ा हो गया. इसमें एक युवक की मौत हो गई.

जनता से रिश्ता। जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत अलग-अलग 2 गांवों में हुए झगड़े के 2 लोगों की मौत हो गई. पहले मामले में भंडारिया गांव में दो पक्षों में झगड़ा हो गया. इसमें एक युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरे मामले में लसाडिया गांव में हुए झगड़े में एक युवक की मौत हो गई. पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है. सज्जनगढ़ थाना अधिकारी धनपत सिंह ने बताया कि डूंगरा चौकी क्षेत्र के भंडारिया गांव में झगड़ा होने की सूचना गुरुवार रात्रि में मिली थी. झगड़े में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इसे अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने भूरिया नाम के युवक को मृत घोषित कर दिया. दोनों ही पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सज्जनगढ़ थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार मोती पुत्र केसिया कनीपा (42) निवासी भंडारिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई की दिवाली के दिन शाम के समय उनका भतीजा भूरिया अपने घर पर था. गांव के एक अन्य युवक शाम करीब 7 बजे पवन और प्रकाश के बीच कहासुनी हुई तो भूरिया बीच बचाव करने लगा. बीचबचाव में राहुल नाम के युवक ने भूरिया के गुप्तांग में डंडा मार दिया. चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई.
सज्जनगढ़ थाना अधिकारी धनपत सिंह ने बताया कि लसोड़िया गांव के बस स्टैंड के निकट दो समाज के युवकों में झगड़ा हो गया. झगड़े के दौरान कुछ युवकों ने शांतिलाल नाम के युवक से मारपीट कर दी. गंभीर रूप से घायल होने पर मौके पर ही शांतिलाल की मौत हो गई. लाल सिंह ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने यह घटना के बाद कुछ युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. लाल सिंह ने बताया कि शांतिलाल ने करीब 20 दिन पहले ही लीवर का ऑपरेशन कराया था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it