राजस्थान

अवैध शराब बेचने को लेकर दो परिवार में मारपीट, जानिए पूरा मामला

jantaserishta.com
10 May 2022 10:15 AM GMT
अवैध शराब बेचने को लेकर दो परिवार में मारपीट, जानिए पूरा मामला
x

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा में अवैध शराब बेचने को लेकर दो गुटों में जमकर लाठी-डंडे चले. इस खूनी संघर्ष में 14 लोग बुरी तरह घायल हो गए, जिसमें कई महिलाएं भी शामिल हैं. घटना बरसनी कस्बे की है.

रिपोर्ट के मुताबिक अवैध शराब बेचने की आशंका को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए, जिसके बाद दोनों तरफ से लोगों ने एक दूसरे को पीट दिया. शंभूगढ़ थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया.
दरअसल बरसनी कस्बे में सोमवार देर रात शराब के ठेकेदार पारसमल और पूर्व ठेकेदार पप्पू मेवाड़ा के परिवारों के बीच अवैध शराब बेचने की आशंका को लेकर विवाद हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ के लोग एक दूसरे के सामने आ गए और मारपीट शुरू हो गई.
इस लड़ाई में दोनों परिवारों के 14 लोग घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने शंभूगढ़ अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया. मेडिकल जांच में दोनों परिवारों की महिलाएं भी घायल पाई गई हैं.
तनाव को देखते हुए बरसनी में पुलिस बल की तैनाती की गई है. शंभूगढ़ थाने के अधिकारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि दोनों परिवारों की ओर से मामला दर्ज कराया गया है जिसकी जांच की जा रही है. पुलिस ने दोनों पक्षों को फिर से झगड़ा नहीं करने की चेतावनी भी दी है.
बता दें कि इससे पहले मेवाड़ क्षेत्र में पुलिस ने छापा मारकर बीते दिनों लगभग 1 करोड़ रुपये की शराब जब्त की थी. भीलवाड़ा मेवाड़ क्षेत्र का ही हिस्सा है और यहां बड़े पैमाने पर अवैध रूप से शराब खरीदने और बेचने का धंधा होता है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta