राजस्थान

मंगेतर ने होने वाले दूल्हे को जड़ा तमाचा, दोस्त की गर्लफ्रेंड को लेकर हो गया था फरार

Janta Se Rishta Admin
1 Nov 2021 2:32 PM GMT
मंगेतर ने होने वाले दूल्हे को जड़ा तमाचा, दोस्त की गर्लफ्रेंड को लेकर हो गया था फरार
x
जानिए फिर क्या हुआ?

राजस्थान। जोधपुर के रातानाडा थाना (Ratanada Police Station) क्षेत्र में एक अजीबो-गरीब मामले सामने आया. एक युवक शादी से पहले अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड को लेकर फरार हो गया. 27 अक्टूबर को पीले चावल बांटने की रस्म भी अदा की गई थी. दूल्हे के भागने की खबर सुनकर दुल्हन (Bride) के होश उड़ गए. फिर वह परिवार के साथ थाने पहुंची और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया. उधर दूल्हा बादल नायक (Badal Nayak) जिस लड़की के लेकर भागा उसके पिता (Father) ने भी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है. जोधपुर के युवक बादल नायक का रिश्ता दोनों परिवारों ने मिलकर तय कर दिया था. कार्ड भी छप चुके थे. शादी 14 नवम्बर को जवाहर नगर निवासी युवती से होने वाली थी. दोनों परिवार के शादी के कार्ड तक छप गए.

इस बीच दूल्हा जिस युवती को लेकर भागा, उसके परिवार ने गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट पर जब पुलिस ने दूल्हे व उसकी प्रेमिका को थाने बुलाया तो दुल्हन ने युवक को थाने में ही थप्पड़ जड़ दिया. तीनों परिवार के लोग थाने में जुटे थे. कई घंटे तक वहां तमाशा चलता रहा. दरअसल, रातानाडा थाने में एयरफोर्स कालोनी निवासी भारद्वाज परिवार ने शनिवार को गुमशुदगी दर्ज करवाई. रिपोर्ट में कहा कि नर्सिंग कर रही उनकी बेटी शुक्रवार से नहीं मिल रही है. पुलिस को जांच में पता चला कि युवती पाबुपुरा निवासी बादल नायक के साथ शादी के इरादे से भाग गई. वे आर्य समाज में शादी करना चाहते थे, लेकिन शनिवार को शादी नहीं कर सके. रविवार को युवती-युवक दोनों थाने में उपस्थित हो गए. बादल की शादी 14 नवम्बर को जवाहर नगर निवासी युवती से होने वाली थी. दोनों परिवार के शादी के कार्ड तक छप गए. यहां तक की 27 अक्टूबर को पीले चावल की रस्म अदा हुई. इस रस्म में बादल के परिवार ने अपनी बहू को जेवर व कपड़े दिए. दोनों परिवार ने धूमधाम से यह रस्म निभाई. इसके दूसरे दिन ही बादल किसी और लड़की को भगा ले गया. जैसे ही बात सामने आई दुल्हन की तबीयत बिगड़ गई. रविवार को थाने में बुलाने पर उसका गुस्सा फूट पड़ा.

थानेदार कालू सिंह ने बताया कि बादल किसी अन्य लड़की को लेकर शादी करने के नियत से भागा है, जैसे ही यह पता चला तो दुल्हन के परिवार ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया. उधर एयरफोर्स निवासी नर्सिंग कर रही लड़की के परिवार ने गुमशुदगी दर्ज करवाई है. सभी पक्षों को बुलाकर बात की जा रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it