राजस्थान

केमिकल ड्रम में आग लगने से धमाका, 3 बच्चों सहित 5 झुलसे

Sonali
2 Nov 2021 1:57 PM GMT
केमिकल ड्रम में आग लगने से धमाका, 3 बच्चों सहित 5 झुलसे
x
दिहोली थाना इलाके में बड़ा हादसा हुआ है. केमिकल से भरा ड्रम फटने से 3 बच्चों सहित 5 लोग झुलस गए. सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर किया गया है.

जनता से रिश्ता। दिहोली थाना इलाके में बड़ा हादसा हुआ है. केमिकल से भरा ड्रम फटने से 3 बच्चों सहित 5 लोग झुलस गए. सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर किया गया है.

घटना के चश्मदीद ने बताया कि गांव मरेना निवासी करण सिंह घरेलू काम के लिए केमिकल का ड्रम खरीद कर घर लाया था. ड्रम के अंदर केमिकल लगा हुआ था. जनक सिंह ड्रम की सफाई कर रहा था और परिवार के लोग आसपास खड़े हुए थे. ड्रम के अंदर लगे केमिकल को पीड़ित ने आग से पिघलाने का प्रयास किया. जैसे ही आग ड्रम के अंदर गई तो जोरदार धमाका हुआ. धमाके के से आसपास सनसनी फैल गई. वहीं हादसे में घर के पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए.
हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती करवाया. प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को जयपुर रेफर कर दिया गया है. हादसे के बाद गांव मुरैना में सन्नाटा पसर गया. दीपावली के त्यौहार की खुशियां गमगीन माहौल में बदल गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it