राजस्थान

दिनदहाड़े घर में घुसकर बुजुर्ग के दोनों पैर काटकर की हत्या, मचा हड़कंप

AJAY
27 July 2022 1:08 PM GMT
दिनदहाड़े घर में घुसकर बुजुर्ग के दोनों पैर काटकर की हत्या, मचा हड़कंप
x
पढ़े पूरी खबर
चित्तौरगढ़, सबसे पहले पैर में लगे चांदी के कंगन को चुराने के लिए एक बदमाश ने बुजुर्ग महिला के दोनों पैर काट दिए और उसकी हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस घटना से चारों ओर हड़कंप मच गया। आरोपी ने वृद्धा का पैर काटने से पहले गला घोंटकर जान से मारने की कोशिश की और उसके बाद रस्सी काटने का प्रयास किया। ऐसा न करने पर पैर काट दिए गए। सूचना पर एसपी राजन दुष्यंत समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे।
एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि शहर के दिवाकर नगर में दिनदहाड़े एक बुजुर्ग महिला चंडी बाई साल्वी की हत्या कर दी गयी. महिला उसी घर में अपने बेटे और बहू के साथ रहती थी। दोपहर में वह अपने कमरे में अकेली थी। इस दौरान आरोपी भीलवाड़ा निवासी राकेश पुत्र बद्री घर में घुस गया और बुजुर्ग महिला का गला घोंटकर हत्या करने का प्रयास किया। बुढ़िया बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी राकेश ने बुढ़िया के पैरों में पहने चांदी के कंगन काटने की कोशिश की, लेकिन वह असफल रहा। इसी दौरान कमरे में ही कुल्हाड़ी से रखकर उसने महिला के दोनों पैर काट दिए। ज्यादा खून बहने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।
जब आरोपी महिला का पैर काट रहा था तो बुढ़िया का बेटा अंबालाल वहां पहुंच गया। अंबालाल को देख आरोपी धक्का देकर भाग गया। बेटे ने मां का शव देख पड़ोसियों को बताया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत, उप बुधराज टैंक, कोतवाली एसएचओ मोतीराम सरन, सदर एसएचओ हरेंद्र सिंह सौदा पहुंचे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta