राजस्थान

डीएसटी एवं क्यूआरटी टीम ने डकैतों के संबंधित ठिकानों पर दबिश दी

Sonali
19 Nov 2021 12:50 PM GMT
डीएसटी एवं क्यूआरटी टीम ने डकैतों के संबंधित ठिकानों पर दबिश दी
x
इनामी डकैत केशव गुर्जर को पकड़ने के लिए पुलिस की स्पेशल टीम सर्चिंग अभियान (Police Search Operation) लगातार चला रही है. एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि जिले में बदमाश, डकैत और वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

जनता से रिश्ता। इनामी डकैत केशव गुर्जर को पकड़ने के लिए पुलिस की स्पेशल टीम सर्चिंग अभियान (Police Search Operation) लगातार चला रही है. एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि जिले में बदमाश, डकैत और वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिस अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है.

उन्होंने बताया कि अधिकांश कुख्यात डकैतों को गिरफ्तार कर पुलिस चंबल के बीहड़ों से सफाया कर चुकी है, लेकिन करीब सवा लाख का इनामी डकैत केशव गुर्जर फरार बना हुआ है. उन्होंने बताया कि जिला पुलिस को डकैत केशव गुर्जर की लोकेशन प्राप्त हुई थी. जिस पर पुलिस की स्पेशल डीएसटी एवं क्यूआरटी टीम को सर्चिंग के लिए भेजा गया. मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से सटे इलाके एवं करौली जिले के मंडरायल क्षेत्र से लगे जंगलों में डकैत के संबंध ठिकानों पर पुलिस द्वारा दबिश दी गई है. पुलिस की स्पेशल टीम द्वारा चंबल के बीहड़ों में हल्लू पुरा, शंकरपुरा, झिरी, भंमपुरा झल्लू की झोर समेत करीब दो दर्जन गांव के जंगलों में सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है.हालांकि, पुलिस को अभी तक कामयाबी नहीं मिल सकी है. एसपी ने संभावना व्यक्त की है कि कुख्यात केशव गुर्जर को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it