राजस्थान

डीएसपी अश्लील वीडियो लीक: अब मामले में कूदे विधायक, कहा- जांच हो की....

Rounak
15 Sep 2021 11:56 AM GMT
डीएसपी अश्लील वीडियो लीक: अब मामले में कूदे विधायक, कहा- जांच हो की....
x

जयपुर. राजस्थान पुलिस के डीएसपी हीरालाल सैनी (DSP Hiralal Saini) के अश्लील वायरल वीडियो (Porn Viral Video) का मामला आज विधानसभा में भी गूंजा. बीजेपी विधायक अभिनेश महर्षि ने स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान आरपीएस हीरालाल सैनी का नाम लिये बिना कहा कि पुलिस का एक अधिकारी सरेआम पूरे राजस्थान को शर्मसार (Shamed) कर देता है. पुलिस अधिकारी मिलकर इस का मुकदमा तक दर्ज नहीं होने देते हैं. इसके तार कहां से जुड़े हुए हैं इसकी जांच की जरूरत है. वहीं राष्ट्रीय लोकतंत्रिक पार्टी के विधायक नारायण बेनीवाल ने भी इस मामले में सदन के बाहर बड़ा बयान देते हुये कहा कि क्या प्रशासन पूरे 50 वीडियो का इंतजार कर रहा है ?

दरअसल बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने आज सदन में शून्यकाल के दौरान स्थगन प्रस्ताव के जरिये कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाया था. इस पर सदन में जमकर हंगामा बरपा. इस पर चर्चा के दौरान विधायक अभिनेष महर्षि ने इस मुद्दे को उठाया. वहीं आरएलपी विधायक नारायण बेनीवाल ने सदन के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुये कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी हो चौपट हो गई है. आरपीएस अधिकारी और महिला कांस्टेबल का वीडियो लगातार वायरल रहा है. लेकिन प्रशासन इन वीडियो पर रोक नहीं लगा रहा है.
बकौल बेनीवाल मैंने सदन में इस मुद्दे को उठाना चाहा लेकिन टाइम कम होने के कारण मुझे बोलने का समय नहीं मिला. बेनीवाल ने आरोप लगाया कि कहा कि आरपीएस वीडियो मामले में कई प्रशासनिक अधिकारी लिप्त हैं. कांग्रेस और बीजेपी की शह पर इस मामले को दबाया जा रहा है.
बेनीवाल ने कहा कि लगातार वायरल हो रहे वीडियो को लेकर मैंने विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात कर इनको रोकने की बात कही थी. बेनीवाल ने कहा कि महिला कांस्टेबल का पति लगातार थाने में मामला दर्ज कराने की कोशिश कर रहा था लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा मामले को दबाया गया. उन्होंने सरकार से मांग करते हुये कहा कि इस पूरे मामले में जितने भी अधिकारी लिप्त हैं उनको बर्खास्त किया जाए. वीडियो एक के बाद एक वायरल होने के बाद भी अभी तक हीरालाल सैनी को बर्खास्त नहीं किया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it