राजस्थान

लावारिश हालत में मिला विकसित भ्रूण, देखने को जमा हुई भीड़

Sonali
21 Nov 2021 7:49 AM GMT
लावारिश हालत में मिला विकसित भ्रूण, देखने को जमा हुई भीड़
x
बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के भटपुरा मोहल्ले में करीब 5 से 6 माह का विकसित भ्रूण (Developed Embryo) मिलने से इलाके में हलचल मच गई. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई.

जनता से रिश्ता। बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के भटपुरा मोहल्ले में करीब 5 से 6 माह का विकसित भ्रूण (Developed Embryo) मिलने से इलाके में हलचल मच गई. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर राजकीय चिकित्सालय (District Hospital) की मोर्चरी में रखवा दिया है. भ्रूण फेंकने वाले की पुलिस तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक भटपुरा मोहल्ले में रविवार सुबह सड़क के किनारे नाली के पास पॉलिथीन (Embryo In Polythene) में पड़ा हुआ मिला. देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. करीब 5 से 6 माह का विकसित भ्रूण मिलने से मोहल्ले में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं. मामले की सूचना पाकर स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस (Kotwali Police) मौके पर पहुंच गई. घटनास्थल का पुलिस ने बारीकी से मौका मुआयना किया.
अफवाहों का बाजार गर्म है. लोग इसे लोकलाज की वजह से उठाया गया कदम बता रहे हैं. स्थानीय लोगों के मुताबिक किसी महिला ने इस भ्रूण को फेंका है. उधर पुलिस सूचना के आधार पर गुप्त तरीके से भ्रूण फेंकने वाली कथित महिला की तलाश कर रही है. पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. जिसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it