राजस्थान

राजस्थान के CM अशोक गहलोत को भारत रत्न देने की मांग, कांग्रेस नेता ने PM मोदी को लिखा पत्र

Admin1
13 July 2021 1:35 PM GMT
राजस्थान के CM अशोक गहलोत को भारत रत्न देने की मांग, कांग्रेस नेता ने PM मोदी को लिखा पत्र
x

फाइल फोटो 

Jaipur : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भारत रत्न देने की मांग उठी है. राजस्थान में कांग्रेस के ओबीसी प्रकोष्ठ (Congress OBC Cell) के प्रदेश संयोजक राजेंद्र सेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर अशोक गहलोत को भारत रत्न (Bharat Ratna) देने की मांग की है. पत्र में लिखा है कि राजस्थान में कोरोना की चुनौती के दौरान राजस्थान का प्रबंधन देश में ही नहीं बल्कि दुनिया में एक नजीर बना है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) खुद कोविड-19 हो गए उनकी पत्नी भी बीमार हुई, लेकिन उसके बावजूद राजस्थान में सीएम ने प्रबंधन में कोई कमी नहीं आने दी. स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के बावजूद लगातार मॉनिटरिंग में जुटे रहे. प्रदेश में मुख्यमंत्री ने 300 से अधिक वीसी लेकर प्रदेश की 8 करोड जनता के स्वास्थ्य को लेकर हमेशा सजगता दिखाई है. कोविड की चुनौती के दौरान चिकित्सा प्रबंधन से लेकर आमजन की रोजी रोटी का बेहतरीन प्रबंध किया है.
महामारी में ऑक्सीजन रेमेडिसिवर दवाइयों की उपलब्धता में कोई कमी नहीं आने दी. चिकित्सकों जनप्रतिनिधियों मंत्रिमंडल के सदस्यों समाजसेवी संस्थाओं सहित सभी वर्गों से लगातार संवाद रहा है. सेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को समाज सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रबंधन महामारी की चुनौती से निपटने के लिए भारत रत्न का सम्मान प्रदान करें.




Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it