राजस्थान

बिजनेसमैन सहित 4 लोगों की मिली लाश, मौके से शॉर्ट नोट बरामद

Janta Se Rishta Admin
2 Oct 2021 4:37 PM GMT
बिजनेसमैन सहित 4 लोगों की मिली लाश, मौके से शॉर्ट नोट बरामद
x

DEMO PIC 

जांच जारी

राजस्थान के जोधपुर जिले में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की लाश घर के अंदर से मिली है। जोधपुर के पुलिस कमिश्नर जोश मोहन ने कहा, 'पुलिस ने एक बिजनेसमैन, उनकी पत्नी और दो बेटियों का शव अलग-अलग कमरों से बरामद किया है। युवक का शव लटका हुआ था। उनकी पत्नी और दो बेटियों का शव घर में अलग मिला। पोस्टमार्टम किया जाएगा। घर की रसोईघर से एक शॉर्ट नोट भी मिला है।' पुलिस ने बताया कि फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम ने स्पॉट पर जाकर जांच-पड़ताल की है। जब उनसे पूछा गया कि क्या इन मौतों की वजह आर्थिक समस्या या कोई कलह है? तब इसपर उन्होंने कहा कि अब इसपर कुछ भी बोलना जल्दबाजी होगी। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

एक अपार्टमेंट में रहने वाले एक कपड़ा व्यापारी को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली है। हालाकि, अभी इसके बार में आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा गया है। इधर इन मौतों की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। मृतकों में कपड़ा व्यवसायी दीनदयाल अरोड़ा ( 45 ) , उसकी पत्नी 42 साल की सरोज , 13 साल की बड़ी बेटी हिरल और 7 साल की छोटी बेटी तनवी शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि दीनदयाल की घंटाघर सब्जी मंडी के निकट कपड़े की दुकान है। शुक्रवार की सुबह इनके मकान से बाहर नहीं आने पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। काफी देर तक बाहर नहीं आने पर पड़ोसियों ने दीनदयाल के परिवार को आवाज लगाई, लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं आया । तब उनके रिश्तेदारों को सूचित किया गया। रिश्तेदारों ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो वहां दीनदयाल फंदे पर लटका मिला जबकि बाकी लोगों के शव नीचे पड़े थे। इस मामले में पुलिस अब अपनी तफ्तीश कर रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it