राजस्थान

उदयपुर नदी में तैरता मिला शव, जान जोखिम में डालकर निकाला पुलिसकर्मी

Bhumika Sahu
21 July 2022 10:53 AM GMT
उदयपुर नदी में तैरता मिला शव, जान जोखिम में डालकर निकाला पुलिसकर्मी
x
नदी में तैरता मिला शव

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। उदयपुर, उदयपुर जिले के फलासिया क्षेत्र में उबापाण में नदी में एक महिला का शव नदी की झाड़ियों में फंसा देख सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद बहती नदी को पार कर शव को बाहर निकाला. शिनाख्त के बाद शव को जाडोल अस्पताल के मुर्दाघर में पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

कोल्यारी चौकी प्रभारी कांतिलाल साल्वी ने बताया कि बुधवार सुबह क्षेत्र के उबापन गांव की नदी में एक महिला का शव बह गया. वह नदी की घाटियों में फंस गया। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद कोल्यारी चौक का जबाटा नदी के पास पहुंच गया. नदी के तेज बहाव ने सड़क को जाम कर दिया। करीब दस मिनट तक इंतजार करने के बाद चौकी प्रभारी के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने हिम्मत जुटाई और तेज धारा से होते हुए दूसरी तरफ पहुंच गए। उसके बाद झाड़ियों में फंसे शव को निकाल कर किनारे पर रख दिया।
मृतक मानसिक रूप से विक्षिप्त था। उसकी पहचान जुदली गांव निवासी होमली बाई के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि मानसिक रूप से विक्षिप्त होमालीबाई तीन दिन पहले पहर पनरवा थाना क्षेत्र के घर से निकली थी. इसके बाद मंगलवार दोपहर उसे माहुली निवासी अपने देवर के घर के पास स्पॉट किया गया। इसके बाद यह नदी में कैसे बह गया, इसकी जानकारी नहीं है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta