राजस्थान

गांव के खेत में बेसुध अवस्था मे मिले चचेरे भाई-बहन

Gulabi
9 Dec 2021 11:36 AM GMT
गांव के खेत में बेसुध अवस्था मे मिले चचेरे भाई-बहन
x
राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सागवाडिया गांव में सुबह खेत में युवक-युवती बेहोशी की हालत में मिले
Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा (Banswara News) जिले के सागवाडिया गांव में सुबह खेत में युवक-युवती बेहोशी की हालत में मिले. इस पूरे मामले की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो मौके पर पहुंचने पर पता चला कि यह दोनों चचेरे भाई-बहन हैं. ग्रामीणों ने इस पूरे मामले की सूचना उनके परिजनों को दी जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों को एमजी चिकित्सालय (MG Hospital) भर्ती कराया गया, जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है.
बेसुध अवस्था मे मिले चचेरे भाई-बहन
जिले के सदर थाना क्षेत्र के सागवाडिया (Sagwadiya) गांव में सुबह अपने घर से निकले चचेरे भाई-बहन गांव के ही खेत में बेसुध अवस्था मे मिले. दोनों भाई-बहन को ग्रामीण और परिजन एमजी चिकित्सालय लाए, जहां पर दोनों का इलाज चिकित्सक कर रहे हैं. चिकित्सकों की मानें तो दोनों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है और 48 घंटे तक कुछ कहा नहीं जा सकता है.
परिजनों ने कुछ भी कहने से किया मना
वहीं चिकित्सालय में मौजूद परिजनों से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया और कहा कि यह दोनों चचेरे भाई बहन हैं और दोनों बेहोशी की हालत में खेत पर सुबह मिले, जिन्हें हम चिकित्सालय लाए हैं. चिकित्सालय प्रशासन ने इस पूरे मामले की जानकारी चिकित्सालय चौकी पुलिस को दे दी है, जिसके बाद चौकी पुलिस (Banswara police) ने संबधित थाना पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी है.
वहीं अब पुलिस ही इस पुरे मामले की जांच करेगी और पता करेगी कि दोनों ने एक साथ खेत में विषाक्त सेवन का उपयोग क्यों किया. डॉ अश्विन पाटीदार- एमजी चिकित्सालय ने बताया कि दोनों युवक और युवती की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. हम उनका इलाज कर रहे हैं. अभी 48 घंटे तक हम कुछ नहीं कह सकते. हमारी तरफ से बेहतर इलाज किया जा रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta