राजस्थान

कांग्रेस नेता के दोनों पैर फ्रैक्चर, हमलावरों ने बेरहमी से पीटा

Janta Se Rishta Admin
8 Oct 2021 9:36 AM GMT
कांग्रेस नेता के दोनों पैर फ्रैक्चर, हमलावरों ने बेरहमी से पीटा
x
जांच जारी

राजस्थान के बीकानेर जिले में सत्ताधारी कांग्रेस के एक नेता की बर्बर पिटाई की घटना सामने आई है. घटना बीकानेर के नोखा कस्बे की है. नोखा के देहात कांग्रेस अध्यक्ष मेघ सिंह को सिर में गंभीर चोट आई है. कांग्रेस नेता को घायलावस्था में उपचार के लिए नोखा के बागड़ी अस्पताल ले जाया गया जहां से हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के नोखा देहात अध्यक्ष मेघ सिंह गुरुवार की शाम को करणी माता के दर्शन कर देशनोक से लौट रहे थे. मेघ सिंह नोखा कस्बे तक पहुंचे थे कि कुछ युवकों ने उनकी कार रोक ली. लाठी-डंडों से लैस युवकों ने मेघ सिंह की कार किनारे लगवा उन्हें वाहन से बाहर खींच लिया. मेघ सिंह को कार से बाहर खींच युवकों ने उनपर लाठी-डंडों से वार शुरू कर दिया.

मेघ सिंह जमीन पर गिर पड़े. सिर में चोट आने खून बह रहा था लेकिन युवक लाठी से वार किए जा रहे थे. मेघ सिंह के सिर में गंभीर चोट आई है. उनके दोनों पैर भी फ्रैक्चर हो गए हैं. युवकों ने सिर और पैर पर ज्यादा वार किए. कमर पर भी वार किए. युवक मेघ सिंह पर तब तक वार करते रहे जब तक कि वे थक नहीं गए. वारदात को अंजाम देने के बाद युवक आराम से बोलेरो पिकअप में सवार होकर मौके से भाग निकलने में सफल रहे.

मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जुट गई लेकिन कोई भी व्यक्ति ताबड़तोड़ चलती लाठियों के बीच पहुंचकर बीच-बचाव करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया. हमलावरों ने मेघ सिंह की कार का गेट भी तोड़ दिया है. शीशे भी फोड़ दिए. बताया जाता है कि घटना का वीडियो सामने आने के बाद भी समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है. हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल में जाकर कांग्रेस नेता से घटना के संबंध में जानकारी ली है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it