राजस्थान

चित्तौड़गढ़ : अपहरण के मामले में तीन सगे भाई गिरफ्तार, अपहृत को मध्यप्रदेश से किया दस्तयाब

Sonali
9 Nov 2021 4:11 PM GMT
चित्तौड़गढ़ : अपहरण के मामले में तीन सगे भाई गिरफ्तार, अपहृत को मध्यप्रदेश से किया दस्तयाब
x
मंडिफिया थाना पुलिस ने अपहरण के मामले में कार्रवाई की है. पुलिस ने मामले में तीन सगे भाईयों को गिरफ्तार किया है. साथ ही अपहृत को मध्यप्रदेश के निकटवर्ती जिले से बरामद किया गया है.

जनता से रिश्ता। मंडिफिया थाना पुलिस ने अपहरण के मामले में कार्रवाई की है. पुलिस ने मामले में तीन सगे भाईयों को गिरफ्तार किया है. साथ ही अपहृत को मध्यप्रदेश के निकटवर्ती जिले से बरामद किया गया है. मामले में कुल पांच लोग नामजद हैं शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है.

मंडफिया थानाधिकारी गोवर्धन सिंह ने बताया कि 9 नवंबर को प्रार्थी मंडिफिया निवासी मुजफ्फर पुत्र मुबारिक खान ने एक रिपोर्ट पुलिस थाने पर दी थी. इसमें बताया कि प्रार्थी के पिता मुबारिक खान को चित्तौड़गढ़ के किरखेड़ा निवासी शहजाद और जफर, मण्डफिया निवासी आसिफ , रेहान उर्फ सोनू आदि अपहरण कर ले गए. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की. पुलिस अधीक्षक चित्तौड़गढ़ राजेन्द्र कुमार गोयल ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए प्रकरण में अपहरणकर्ताओं की तलाश कर जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए.
मण्डफिया थानाधिकारी गोवर्धन सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. इसके बाद टीम ने कार्रवाई करते हुए अपहृत मुबारिक (56) निवासी मंडफिया को मध्यप्रदेश में जावद के पास से दस्तयाब कर लिया. प्रकरण में अपहरण के आरोपित किरखेड़ा निवासी आजाद खान, शहजाद खान व जफर खान को गिरफ्तार किया गया है. मामले में दो अन्य आरोपियों आसिफ और रेहान उर्फ सोनू की तलाश की जा रही है. फिलहाल अपहरण के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन चोरी के टायर की खरीद-फरोख्त से अपहरण का मामला जुड़ा होने का अंदेशा है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it