राजस्थान

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रदेशवासियों को दी दीपावली की शुभकामनाएं, दिया ये संदेश

Janta Se Rishta Admin
4 Nov 2021 8:35 AM GMT
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रदेशवासियों को दी दीपावली की शुभकामनाएं, दिया ये संदेश
x
पढ़े पूरी खबर

जयपुर। प्रदेश के राज्यपाल कलराज मिश्र और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी ने दीपावली के पावन पर्व पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनके सुख-समृद्धि एवं अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है।

राज्यपाल कलराज मिश्र ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि जीवन का वास्तविक आनंद देने में ही निहित है, इसलिए हमें इस अवसर पर दूसरों के जीवन में उमंग और खुशियां भरने का संकल्प लेना चाहिए। राज्यपाल ने अपने संदेश में कहा कि दीपावली का पर्व जीवन से अंधकार और निराशा को दूर कर उत्साह, उल्लास और नई ऊर्जा का संचार करता है। उन्होंने इस अवसर पर मां लक्ष्मी से सभी को धन-धान्य, सुख-समृद्धि और ऐश्वर्य प्रदान करने की कामना की।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि दिवाली अंधकार पर प्रकाश, असत्य पर सत्य और अधर्म पर धर्म की विजय का पर्व है। दीपोत्सव का यह पर्व सबके जीवन में खुशियां लेकर आए। उन्होंने आह्वान किया है कि वे इस पुनीत अवसर पर सामाजिक समरसता, सद्भाव और भाईचारे की भावना के साथ दीन-दुखी लोगों के जीवन में उजाला भरने का संकल्प लें।
इसके साथ मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों से यह अपील भी की है कि वे कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए प्रदूषण रहित दीपावली मनाएं। विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीपी जोशी ने दीपावली पर्व पर प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। डॉ. जोशी ने कहा कि दीपों के पर्व दीपावली को हर्ष और उल्लास के साथ मनाएं. यह पर्व सभी लोगों के जीवन में खुशहाली लाए।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it