राजस्थान

रींगस में बालाजी के मंदिर से छतरी चोरी, सुबह टूटे मिले गर्भगृह के ताले

Admin Delhi 1
1 March 2023 9:51 AM GMT
रींगस में बालाजी के मंदिर से छतरी चोरी, सुबह टूटे मिले गर्भगृह के ताले
x

सीकर न्यूज: रींगस थाना क्षेत्र के अभवस गांव के तान स्थित ढाणी माल्यावली वाली बालाजी के मंदिर से चोर चांदी का छत्र समेत कई सामान उठा ले गए. मंगलवार को सूचना के बाद भी पुलिस के नहीं पहुंचने पर क्षेत्र के लोगों ने काफी रोष जताया है। अभवस गांव के निवासियों ने बताया कि मंदिर के पुजारी प्रभावती लाल यादव के पुत्र मूलचंद यादव मंदिर गए थे और मंदिर के गर्भगृह के ताले टूटे हुए थे.

जिसकी जानकारी मूलचंद ने अपने पिता व ग्रामीणों को दी. जिस पर क्षेत्र के लोग मंदिर परिसर में जमा हो गए। मंदिर के गर्भगृह में सामान की जांच के साथ ही चांदी के छत्र समेत कई सामान चोरी के मिले। इस मामले में मूलचंद यादव थाने पहुंचे और चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

इसके बाद पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ रोष जताते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता के कारण चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं. दादिया रामपुरा के तीन मंदिरों में पंद्रह दिन के भीतर छेड़खानी की तीन घटनाएं हुईं, लेकिन एक का भी खुलासा नहीं हुआ. इसी तरह अभवस गांव के मंदिरों में हुई चोरी का खुलासा पुलिस नहीं कर सकी है। जिससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta