राजस्थान

झालावाड़ में नेशनल हाईवे 52 पर बेकाबू होकर पलटा केमिकल से लदा टैंकर, ग्रामीणों ने चालक को सुरक्षित निकाला बाहर

Bhumika Sahu
29 Aug 2022 4:33 AM GMT
झालावाड़ में नेशनल हाईवे 52 पर बेकाबू होकर पलटा केमिकल से लदा टैंकर, ग्रामीणों ने चालक को सुरक्षित निकाला बाहर
x
ग्रामीणों ने चालक को सुरक्षित निकाला बाहर

झालावाड़, झालावाड़ के नेशनल हाईवे 52 पर तेलियाखेड़ी गांव में अकलेरा की ओर से आ रहा केमिकल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। हाईवे पर ट्रैफिक नहीं होने के कारण बड़ा हादसा टल गया।

ग्रामीणों ने बताया कि तेलियाखेड़ी गांव में नेशनल हाईवे 52 पर अकलेरा की ओर से झालावाड़ की ओर आ रहा टैंकर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसा उस समय हुआ जब रोड के दोनों तरफ कोई वाहन नहीं था। जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। ग्रामीण सुरेश ने बताया कि करीब सुबह 5 बजे टैंकर पलट गया। सूचना मिलते झालावाड़ के राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर तेलियाखेड़ी गांव में अकलेरा की ओर से आ रहा केमिकल लदा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. हाईवे पर ट्रैफिक नहीं होने से बड़ा हादसा होने से टल गया।
ग्रामीणों ने बताया कि तेलियाखेड़ी गांव में राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर अकलेरा से झालावाड़ की ओर आ रहा टैंकर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसा उस वक्त हुआ जब सड़क के दोनों ओर कोई वाहन नहीं था। जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। ग्रामीण सुरेश ने बताया कि सुबह करीब पांच बजे टैंकर पलट गया. सूचना मिलते ही ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने चालक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी असनावर थाने को दी.
असनावर पुलिस अधिकारी राजकुमार तोहरिया ने बताया कि 1 गाय सड़क पर बैठी थी. ऐसे में अंधेरा होने के कारण चालक ने अचानक पास आकर गाय को देखा. गाय को बचाने के कारण टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। उन्होंने बताया कि हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। अभी तक इस मामले में किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांच की जाएगी।ही ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने ड्राइवर को सुरक्षित बाहर निकाला। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी असनावर थाना पुलिस को दी।
असनावर थानाधिकारी राजकुमार तोहारिया ने बताया कि रोड पर 1 गोवंश बैठा था। ऐसे में ड्राइवर को अंधेरा होने के कारण अचानक पास आने के बाद गोवंश नजर आया। गोवंश को बचाने के कारण टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। उन्होंने बताया कि हादसे में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है। फिलहाल इस मामले में किसी ने कोई रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कराई है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद मामले की जांच की जाएगी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta