राजस्थान

महिला थाने में 3 लोगों के खिलाफ विवाहिता से गैंगरेप का मामला दर्ज, जांच शुरू

Admin Delhi 1
8 Nov 2022 10:14 AM GMT
महिला थाने में 3 लोगों के खिलाफ विवाहिता से गैंगरेप का मामला दर्ज, जांच शुरू
x

क्राइम न्यूज़: धौलपुर में विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. सोमवार शाम को विवाहिता ने महिला थाने में 3 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. इनमें से 1 आरोपी ने 1 साल पहले भी विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया था। उसने इस संबंध में मामला दर्ज कराया था, तभी से आरोपी विवाहिता पर इस्तीफा देने का दबाव बना रहा था। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर नामजद आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

विवाहिता ने थाने में दर्ज प्राथमिकी में बताया कि 2021 में देवेंद्र नाम के युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। इस संबंध में उन्होंने थाने में मामला दर्ज कराया था। मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी उन पर इस्तीफा देने का दबाव बना रहा था। पीड़िता ने बताया कि रविवार रात करीब नौ बजे वह घर पर अकेली थी। इस दौरान छेड़छाड़ का आरोपी देवेंद्र अपने साथियों राजेश और बलवीर के साथ उसके घर में घुस गया। तीनों आरोपियों ने देसी पिस्टल के आधार पर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान जब उसका पति घर आया तो उसने विरोध किया। इस पर उन्होंने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।

महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. सोमवार शाम को पीड़िता का मेडिकल कराया गया। महिला की रिपोर्ट में नामजद आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta